लव कुश रामलीला की फुल ड्रेस रिहर्सल में बॉलीवुड स्टार्स ने समां बांधा

डिम्पल भारद्वाज || आज लाल किला मैदान में 26 सितंबर से आरंभ हो रही विश्व की सबसे बड़ी और लोकप्रिय लव कुश रामलीला के सभी कलाकारो ने अपने किरदार के फुल कॉस्ट्यूम ने मीडिया और आए मेहमानों के सम्मुख लीला के कुछ दृश्यों की रिहर्सल से समां बांध दिया। इस अवसर पर लीला के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार ने यहां मौजूद पत्रकारो को बताया कि हमने इस वर्ष अद्भुत और चमत्कारी दृश्यों और फिल्म इंडस्ट्री के अनुभवी और नामी एक्शन डायरेक्टर मनोज!!! की देखरेख में लीला के आकाश मार्ग पर युद्ध के दृश्यों और राम रावण युद्ध के जबर्दस्त दिल दहला देने वाले सींस को करने की पूरी तैयारी कर ली है।

फिल्म इंडस्ट्री के 27 से ज्यादा कलाकार पिछले तीस दिनों से मुंबई में अपने किरदार की पूरी तैयारी करने के बाद दिल्ली आ चुके है, आज करीब तीन घंटे चली फुल ड्रेस रिहर्सल में रावण के किरदार में लेजेंड एक्टर अखिलेंद्र मिश्रा ने अपनी बुलंद आवाज के साथ जब कुछ एक्शन सीन्स को मंच पर अन्य कलाकारो के साथ किया तो सभी ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया।


इस फुल ड्रेस रिहर्सल में मीडिया के साथ साथ बड़ी संख्या में दर्शको ने भी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टार्स देबलीना चटर्जी ( सीता) राघव तिवारी ( राम), अखिलेंद्र मिश्रा ( रावण), अरुण मंडोला ( लक्ष्मण) , निर्भय वाधवा ( हनुमान) , नारद ( असरानी) , केवट ( मनोज तिवारी) मंदोदरी ( अमिता नांगिया) , मनीष चतुर्वेदी ( शिव) , मोहित त्यागी ( विभीषण) के साथ साथ डायरेक्टर परवेश की युवा टीम के कलाकारो के साथ लीला के प्रमुख दृश्यों की रिहर्सल और लीला में मंचित होने वाले एक्शन, स्टंट दृश्यों का आनंद लिया लीला मंच पर हुई इस फुल ड्रेस रिहर्सल के पश्चात लव कुश लीला के जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल ने लीला के पदाधिकारियो ने लीला की फुल ड्रेस रिहर्सल के उपरांत कलाकारो का फुल मालाओं से स्वागत किया

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *