जीवनशैली

ड्यूरोफ्लेक्स ने बेहतरीन अवतार में लॉन्च किए अपने क्लासिक ‘एनर्जाइज़’ रेंज के गद्दे

डिम्पल भारद्वाज- भारत के प्रमुख स्लीप सोल्यूशन ब्रैंड ‘ड्यूरोफ्लेक्स’ ने अपने गद्दों की क्‍लासिक रेंज ‘एनर्जाइज़’ को एकदम नए अवतार में लॉन्‍च किया है। नए-नए अत्‍याधुनिक फीचर्स से अपग्रेड ये रेंज आज की भागती-दौड़ती और बेहतरीन परफॉर्मेंस चाहने वाली जीवनशैली की जरूरतें पूरा करने के लिए एकदम उचित समाधान है। एनर्जाइज़ को अनोखी कॉपर जैल इन्फ्यूजन लेयर और एंट्री स्ट्रेस फैब्रिक के साथ तकनीकी रूप से ज्यादा उन्नत बनाया गया है। ये गद्दे युवाओं को ऊर्जा देने वाली सबसे गहरी नींद प्रदान करते हैं, ताकि वह नए दिन की शुरुआत करने के लिए नींद से जागने पर तरोताजा और रिचार्ज महसूस करें।

यह भी पढ़ें – भगवान गणेश सबसे पहले क्यों पूजे जाते हैं ? Lord Shri Ganesh


एनर्जाइज़ रेज को बेहतरीन क्वालिटी के मटीरियल से बनाया गया है। कॉपर जैल के साथ नई एनआरजी+ लेयर और ड्यूरोफ्लेक्स की अनोखी थ्री जोन सपोर्ट टेक्नोलॉजी सुकून भरी नींद देती है। दरअसल, कॉपर एक प्राकृतिक तत्व है, जिसमें असाधारण रूप से सूक्ष्मजीव प्रतिरोधी विशेषताएं होती हैं, जो गद्दों को वायरस, बैक्टीरिया और दुर्गंध से दूर रखता है। इन गद्दों को बनाने में प्रयोग किया गया एंट्री स्ट्रेस स्पेशियलिटी फैब्रिक तनाव को कम करता है, जिससे आपको गहरी नींद आती है। गद्दे की हर परत को सावधानी से लोगों को ज्यादा सुविधा और सपोर्ट देने के लिए बनाया गया है। गद्दों में प्रयुक्त एंटी स्ट्रेस फैब्रिक को रिसाइकल किए गए 40 फीसदी यार्न से बनाया गया है। इस रेंज की पैकेजिंग भी पूरी तरह रिसाइकल करने योग्‍य है।

यह भी पढ़ें – क्या आपको पता है गुलाब जल के यह फायदे ?


इस संबंध में ड्यूरोफ्लेक्स की चीफ मार्केटिंग ऑफीसर स्मिता मुरारका कहती हैं, ‘ड्यूरोफ्लेक्स में हम लगातार नए सिरे से अच्छी नींद की परिभाषा गढ़ रहे हैं। हम अपने उत्‍पादों का नई तकनीक के साथ नए सिरे से आविष्कार करने में विश्‍वास करते हैं, ताकि वे नए जमाने के उपभोक्ता की लगातार बढ़ती जरूरतों और मांगों को पूरा कर सकें। नए अंदाज में बनाई गई एनर्जाइज़ रेंज आज के भाग-दौड़ से भरी जिंदगी से जूझ रहे युवाओं के लिए बिल्कुल फिट है, क्योंकि ये अच्छी और आराम की नींद देते हैं। इससे वह थकान से मुक्ति पाकर अगला दिन नई ऊर्जा से शुरू करते हैं।’

यह भी देखें –

Recent Posts

डॉक्यूमेंट्री “The World of Safed” 14वें दादा साहेब फाल्के फिल्म महोत्सव में चयनित

डिंपल भारद्वाज, संदीप सिंह की "द वर्ल्ड ऑफ सफेद", जो कि समीर हलीम द्वारा लिखित…

April 8, 2024

अजय देवगन फिल्म “Maidaan” से हैट-ट्रिक बनने की ओर अग्रसर है

अंशुल त्यागी - बहुत लंबे समय से, भारतीय खेल इतिहास के धूल भरे अभिलेखागार में…

April 8, 2024

कानूनी पेशा अपनाने वाले प्रत्येक व्यक्ति के लिए प्रत्येक मामले की विषय वस्तु पर ध्यान केंद्रित करना आवश्यक है” – एससी

अंशुल त्यागी, न्यायाधीश ने डीएमई, नोएडा में उभरते वकीलों को संबोधित किया - माननीय श्री…

April 8, 2024

RSS का तीसरा “स्वरांजलि” कार्यक्रम, 15 नगरों की टीम ने दी प्रस्तुती

अंशुल त्यागी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, हरनन्दी महानगर द्वारा इन्दिरापुरम स्थित ग्रैंड पियाजा में एक वृहद…

April 1, 2024

फिल्म प्रमोशन के लिए “The Last Girl” की टीम पहुंची दिल्ली

अंशुल त्यागी, 84 के दंगों पर आधारित फिल्म "द लॉस्ट गर्ल" (The Last Girl) की…

March 31, 2024

This website uses cookies.