दिल्ली पहुंची फिल्म ‘JERSEY’ की टीम

अंशुल त्यागी / डिंपल भारद्वाज – हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे। कनॉट प्लेस (Connaught Place) के पंचतारा होटल ली मेरिडियन (Le Meridian) में प्रमोशनल कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

इसे पढ़ें – Attack Movie Review : जॉन अब्राहम की ये फिल्म हॉलीवुड के लिए चेतावनी !

पत्रकारों के सवालों को सुनते शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर

फिल्म को समझिए

बता दें कि ‘जर्सी’ साउथ की इसी नाम से बनी पॉपुलर फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें एक क्र‍िकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया है कि कैसे एक खिलाड़ी राजनीति के कारण क्रिकेट छोड़ देता है। स्पोर्ट्स कोटे से मिली नौकरी भी चली जाती है। उसका सात साल का बेटा जर्सी की फरमाइश करता है। उसका सात साल का बेटा एक जर्सी की फरमाइश करता है। जर्सी खरीदने के लिए रुपये चाहिए। इस रकम के बंदोबस्त के लिए वह फिर मैदान में उतरता है, तो इस बार सफलता उसके कदम चूमती है। लेकिन, मैच जीतने के बाद उसके दिल की धड़कनें थम जाती हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें – Dasvi : Abhishek Bacchan ने आगरा जेल में दिखाया पहला मूवी का शो !

क्या बोले शाहिद

शाहिद कपूर

लगभग दो साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे शाहिद कपूर फिल्म में संघर्षशील क्रिकेटर के रोल में नजर आने वाले हैं। शाहिद ने इस फिल्म के दौरान मिली सीख के बारे में बताया, ‘मैंने इस फिल्म के लिए अपने पिता (पंकज कपूर, जो इस फिल्म में शाहिद के कोच की भूमिका निभा रहे हैं) से बहुत कुछ सीखा।

मैंने वास्तव में सेट पर लोगों से पंजाबी में बात करने के लिए कहा, ताकि मैं उन्हें सुन सकूं, क्योंकि भाषा को सुन—बोलकर ही इसे आत्मसात किया जा सकता है। इसे वास्तविक स्पर्श देने के लिए हमने फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग पंजाब में की है क्योंकि जब आप उस माहौल में शूटिंग करते हैं, तो अभिनय करना और सीखना अपेक्षाकृत और आसान हो जाता है।’

शाहिद और मृणाल


फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। मृणाल और शाहिद पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में मृणाल ने उल्लेख किया, ”जर्सी’ में मैं एक मजबूत महिला का किरदार निभा रही हूं। मुझे उम्मीद है कि हर महिला इस किरदार के साथ खुद को जोड़ने में सक्षम होगी, क्योंकि खुद को पीड़ित और प्रताड़ित करने के बजाय वह चमकने में सक्षम है।’.

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *