Film Khuda Haafiz (Chapter II – Agni Pariksha ) 8 जुलाई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

डिम्पल भारद्वाज || खुदा हाफिज की ओटीटी पर शानदार सफलता के बाद, पैनोरामा स्टूडियो प्रशंसकों कि ख़ुशी के लिए फिल्म के दूसरे अध्याय को सिनेमाघरों में  रिलीज कर रहे है। खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा के निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख का खुलासा किया है। विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय-स्टारर 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। एक्शन ड्रामा विद्युत और शिवालिका के मुख्य किरदार समीर और नरगिस की प्रेम कहानी को पर्दे पर दिखाया गया हैं। जिसमे कैसे दोनो को परिस्थितियों और समाज द्वारा उत्पन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ता  है।

विद्युत कहते हैं, “मैं दर्शकों और प्रशंसकों का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने मेरे द्वारा निभाए गए हर किरदार को प्यार दिया है। समीर को बहुत सारा प्यार देने के लिए में उनका जितना धन्यवाद करू उतना कम हैं। 8 जुलाई को, मैं आपको समीर के रूप में सिनेमाघरों में देखूंगा, जो प्यार का प्रतीक है। मेरे लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं है।”

शिवालिका ओबेरॉय कहती हैं, “खुदा हाफिज के साथ, हम (विद्युत और मैं) दर्शकों से उनकी डिजिटल स्क्रीन पर समीर और नरगिस के रूप में मिले थे, और अब हम उनके दूसरे अध्याय के साथ फिर से मिलने वाले हैं और इस बार 8 जुलाई को सिनेमाघरों में। अगर आपने कभी सोचा होगा कि हैप्पी एंडिंग के बाद क्या होता है, तो यह फिल्म निश्चित रूप से आपके लिए है।”

फिल्म निर्माता, फारूक कबीर कहते हैं, “खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा में प्यार की सुंदरता और जिसे आप प्यार करते हैं, उस के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने की भावना को दर्शाता है। पूरी टीम इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए खुश है। पहली किस्त देखने के बाद खुदा हाफिज, विद्युत के प्रशंसक और फिल्म के दर्शक चाहते थे कि यह सिनेमाघरों में रिलीज हो। हम 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दूसरे अध्याय के साथ उनसे मिलने के वादे को पूरा कर रहे हैं।”

पैनोरामा स्टूडियोज के संस्थापक और एमडी, कुमार मंगत पाठक कहते हैं, “खुदा हाफिज को मिले अपार प्यार और इसकी सफलता से प्रोत्साहित होने के बाद, पैनोरामा स्टूडियोज ने एक साल के अंदर दूसरी किस्त को बनाने की घोषणा की थी। हम 8 जुलाई को विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय के साथ फिल्म के अगले भाग को बड़े पर्दे पर लाने की खुशी है और ओटीटी रिलीज़ के बाद फिल्म को एक बड़े कैनवास पर प्रदर्शित करने के लिए तैयार है।”

पैनोरामा स्टूडियोज के निर्माता अभिषेक पाठक ने कहा, “8 जुलाई को सिनेमाघरों में खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा को रिलीज करना वास्तव में रोमांचक है। हमें यकीन है कि प्रशंसक और दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि समीर और नरगिस कैसी अग्निपरीक्षा का सामना इस किश्त में करते नज़र आएंगे।”

ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज और पैनोरामा स्टूडियो प्रोडक्शन पेश करते हैं – खुदा हाफिज चैप्टर II – अग्नि परीक्षा, फारूक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, मिथुन और विशाल द्वारा संगीत के साथ। संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह द्वारा सह-निर्मित, और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत है। पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्मस का एक्शन ड्रामा 8 जुलाई, 2022 को पैन इंडिया रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *