आप नेता ब्रजेश लव कुश में अंगद और एक्ट्रेस अमिता बनेगी मंदोदरी

लाल किला ग्राउंड में आयोजित विश्व की सबसे बड़ी लव कुश रामलीला के मंच पर फिल्म एक्ट्रेस अमिता नागिया महाबली रावण की पत्नी मंदोदरी के किरदार में और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता ब्रजेश गोयल राम भक्त अंगद की भूमिका करते नजर आएंगे।
आज लाल किला लीला स्थल पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कमेटी के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार ने यह जानकारी दी। इस अवसर पर अर्जुन कुमार ने मंच पर मौजूद एक्ट्रेस अमिता नागिया के साथ, एक्टर मोहित त्यागी के अलावा आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता ब्रजेश गोयल को मीडिया से रूबरू कराया।
लव कुश लीला के चेयरमैन पवन गुप्ता और जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल ने पत्रकारों को बताया इस वर्ष करीब बारह टीवी चैनलो के साथ देश विदेश के अनेकों यू ट्यूब चैनलों पर 26 सितंबर से शुरू हो रही लीला का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा, पहले दिन की लीला में बॉलीवुड के लेजेंड एक्टर असरानी नारद का किरदार निभायेंगे तो इसी दिन मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के पांच और कलाकार मंच पर अलग अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे।
अभिनेत्री अमिता नागिया ने कहा मैं पांचवी बार लव कुश के मंच पर हू ,इस वर्ष मुझे रावण की पत्नी मंदोदरी के रोल के लिए कमेटी ने चुना है, यह मेरे लिए गौरव की बात है। आम आदमी पार्टी के नेता ब्रजेश गोयल लीला ने पत्रकारों के सवालो का जवाब देते हुए कहा मुझे इस बार प्रभु श्री राम के सेवक अंगद का किरदार निभाने के लिए लव कुश कमेटी के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार ने जब अप्रोच किया तो मुझे लगा मैं अपनी पार्टी में भी जनता की सेवा के लिए कर रहा हूं और अब मुझे रामलीला के मंच पर प्रभु श्री राम की सेवा करने का मौका भी मिला है यह मेरे लिए गौरव की बात है ।
संवाददाता सम्मेलन में मंच पर मौजूद लीला के जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल, सत्यभूषण जैन,कपिल रस्तोगी, सौरव गुप्ता,मदन अग्रवाल, राजकुमार गुप्ता, संदीप भूटानी, प्रवीन सिंघल, राज कुमार गुप्ता, सुभाष कश्यप आदि पदाधिकारियों ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *