Mithilesh Chaturvedi Died: अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, दिल की बीमारी से थे पीड़ित

अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी

दिक्कत अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी ने 3 अगस्त की शाम को अंतिम सांस ली। अभिनेता दिल की बीमारी से जूझ रहे थे। रिपोर्ट की माने तो तबीयत खराब होने के कारण उनका इलाज लखनऊ में चल रहा था। कुछ दिन पहले ही उन्हें हर्ट अटैक आया था। जिसके बाद देखभाल के लिए वह अपने होम टाउन शिफ्ट हो गए थे।

दामाद ने शेयर किया भावुक पोस्ट

अभिनेता के निधन की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है। आशीष चुतर्वेदी ने फेसबुक पर मिथिलेश की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।”

कौन थे मिथिलेश चतुर्वेदी?

मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की खबर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में सुमुख की लहर दौड़ चुकी है आपको बता दें कि मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपने करियर के दौरान सलमान खान, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन संग कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्हें सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी अभिनीत ‘सत्या’, शाहरुख खान स्टारर ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, अभिषेक बच्चन की ‘बंटी और बबली’, ऋतिक रोशन अभिनीत ‘कृष’ और सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ में देखा गया था। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई… मिल गया’ से मिली। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

2020 में किया था डिजिटल डेब्यू

बॉलीवुड में मिथिलेश चतुर्वेदी ने 1997 में रिलीज हुई फिल्म भाई भाई से शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने सत्ता, ताल, फिजा, रोड, कोई मिल गया, गांधी माय फादर और बंटी बबली जैसी फिल्मों में काम किया। यदि डिजिटल डेब्यू की बात करें तो मिथिलेश ने 2020 में आई फेमस वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। इन सबके अलावा वह थिएटर में भी काफी एक्टिव थे।

यह भी पढ़ें- जान से मारने की धमकी के बाद सलमान को मिला गन लाइसेंस

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *