जीवनशैली

टैलेंट स्काउटिंग कैंप दिल्ली के त्यागराज में होगा आयोजित

डिंपल भारद्वाज, टैलेंट स्काउटिंग कैंप, दिल्ली एनसीआर (मई 2024) टैलेंट स्काउटिंग इवेंट का आयोजन दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी द्वारा किया जाएगा 18 और 19 मई, 2024 को त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, दिल्ली में आयोजित होगा। हम हैं के विभिन्न हिस्सों से बड़ी संख्या में युवा खेल प्रेमियों की उम्मीद है देश। 18 मई को हमारे पास दिल्ली और 19 को बाहर के छात्र होंगे प्रतिभा खोज शिविर के लिए हमारे पास दिल्ली एनसीआर से छात्र होंगे।

इसे पढ़ें – DME का सम्रग 2024 !

वहाँ छात्रों के लिए ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन भी होगा। यह आयोजन खुला है कक्षा 6वीं से 9वीं तक के छात्रों के लिए, प्रतिभागियों को एक मंच प्रदान करना तीरंदाजी सहित विभिन्न खेल विधाओं में अपने कौशल का प्रदर्शन करें, एथलेटिक्स, बैडमिंटन, मुक्केबाजी, निशानेबाजी, तैराकी, टेबल टेनिस, भारोत्तोलन, कुश्ती, और लॉन टेनिस। आयोजन के दौरान, छात्रों को व्यापक मूल्यांकन से गुजरना होगा उनके चुने हुए खेल. इसमें विभिन्न प्रकार के 11 मोटर गुणवत्ता परीक्षण शामिल हैं आरएफआईडी जैसे उपकरण और प्रौद्योगिकियां, साथ ही अद्वितीय विशिष्ट अभ्यास प्रत्येक खेल के लिए. इसके अतिरिक्त, उन्नत साइकोमेट्रिक परीक्षण भी आयोजित किए जाएंगे एथलीटों के फोकस और ध्यान के स्तर का मूल्यांकन करें। दिल्ली खेल विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ. कर्णम मल्लेश्वरी ने व्यक्त किये भारत में युवा प्रतिभाओं की पहचान करने और उनका पोषण करने के लिए विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता, देश की अपार क्षमता पर बल देते हुए।

इसे पढ़ें – PR सेक्टर में महिलाओं की बढ़ती सहभागिता

जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं, उनका मानना ​​है कि युवा एथलीटों के विकास के लिए यह महत्वपूर्ण है। राष्ट्रीय प्रतिभा स्काउटिंग अभियान का उद्देश्य योग्य और प्रतिभाशाली बच्चों की खोज करना था भारत के खेलों को ऊपर उठाने के दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के उद्देश्य में योगदान दें परिदृश्य। विश्वविद्यालय युवा प्रतिभाओं को समर्थन और सशक्त बनाने की आकांक्षा रखता है। उन्हें भारत के अगले खेल आइकन बनने में सक्षम बनाना। यह आयोजन युवा खिलाड़ियों को पहचान दिलाने के उद्देश्य से किया जाएगा प्रतिभा और उन्हें अपने कौशल दिखाने और प्राप्त करने के अवसर प्रदान करना दिल्ली स्पोर्ट्स स्कूल में प्रवेश। जिन टॉप विद्यार्थियों का चयन किया जाएगा टैलेंट स्काउटिंग के अंतिम राउंड से दिल्ली स्पोर्ट्स में प्रवेश मिलेगा विद्यालय। कार्यक्रम प्रवेश, शिक्षा, आवास और विश्व प्रदान करता है- छात्रों को भारत का अगला खेल आइकन बनने में मदद करने के लिए कक्षा सुविधाएँ दिल्ली स्पोर्ट्स स्कूल द्वारा समर्थित। दिल्ली खेल विश्वविद्यालय और प्रतिभा खोज के बारे में अधिक जानकारी के लिए इवेंट, उनकी वेबसाइट www.dsu.ac.in पर जाएँ। (Talent Scouting Camp)

Recent Posts

असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिश्व शर्मा ने किया भाजपा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा का प्रचार

डिंपल भारद्वाज, लक्ष्मी नगर विधानसभा में असम के मुख्यमंत्री श्री हेमंत विश्व शर्मा (Himanta Biswa…

May 14, 2024

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म ‘Srikanth’ का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

अंशुल त्यागी, टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत 'Srikanth' के कलाकारों के…

May 9, 2024

गाँधी नगर विधानसभा और मदनपुर खादर पश्चिम में जनसम्पर्क एवं रोड़ शो

डिंपल भारद्वाज, शाहदरा जिला के गाँधी नगर और मयूर विहार जिला के मदनपुर खादर पश्चिम…

May 6, 2024

श्रद्धा और प्रेम के बीच मंदाकिनी बोरा की आवाज का जादू : राम को लाने वाले आयेंगे

अंशुल त्यागी, करीब 500 से ज्यादा बरसो की लंबी इंतजारी के बीच प्रभु श्री राम…

May 6, 2024

DME का सम्रग 2024 !

अंशुल त्यागी, दिल्ली मेट्रोपोलिटन एजुकेशन (DME) कॉलेज गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय से संबद्ध है…

May 4, 2024

तिरिछ(Tirich) फिल्म का पोस्टर रिलीज

अंशुल त्यागी, ओ टी टी प्लेटफार्म्स पर अपनी धमक दिखा चुके पंचायत वेब सीरीज के…

May 1, 2024

This website uses cookies.