मनोरंजन

Singer Honey Singh & Amit Bhadana ने किया अपनी वेब सीरीज ‘SSC’ का ट्रेलर लॉन्च

अंशुल त्यागी, भारत के सबसे लोकप्रिय रैपर और गायक यो यो हनी सिंह (Singer Honey Singh) ने श्री फोर्ट ऑडिटोरियम में अमित भड़ाना (Amit Bhadana) की बहुत अपेक्षित सीरीज़ जिसका शीर्षक ‘एसएससी’ ‘SSC’ है, का ट्रेलर लॉन्च किया। यह सीरीज़ अमित भड़ाना और अड्डा 247 के संयोजन से प्रस्तुत की गयी है, और इस सीरीज़ के लेखक, निर्देशक, अभिनेता और निर्माता भी अमित भड़ाना हैं।

इसे पढ़ें – विनोद मेहरा, अमिताभ बच्चन और मुकेश अग्रवाल: ये हैं अभिनेत्री रेखा के जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

श्री फोर्ट ऑडिटोरियम में आयोजित एक भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में, जिसमें हजारों लोग शामिल थे, अमित भड़ाना ने एक आकर्षक ट्रेलर का अनावरण किया, जो पात्रों द्वारा सामना किए गए संघर्षों और चुनौतियों की एक मार्मिक झलक प्रदान करता है। यह कार्यक्रम किसी यूट्यूबर के लिए सबसे बड़े लॉन्च में से एक है, जो अमित भड़ाना की अपार लोकप्रियता और श्रृंखला से जुड़ी उच्च उम्मीदों को रेखांकित करता है। ‘एसएससी’ शीर्षक वाली यह श्रृंखला असफलताओं पर काबू पाने के सम्मोहक विषय के इर्द-गिर्द घूमती है, और एक भावनात्मक रोलरकोस्टर का वादा करती है जिससे दर्शक निश्चित रूप से गहराई से जुड़ेंगे।

ट्रेलर लॉन्च की वीडियो देखिए –

Trailer Launch Video

अमित भड़ाना के यूट्यूब चैनल पर प्रीमियर हुआ, जिसके 24.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ‘एसएससी’ का पहला भाग 12 अक्टूबर, 2023 को आएगा। श्रृंखला परीक्षा में असफलताओं से जूझ रहे व्यक्तियों की भावनात्मक गहराई की खोज करते हुए एक सम्मोहक कथा पेश करने का वादा करती है। संबंधित विषयों पर आधारित भड़ाना की अनोखी कहानी ने उन्हें एक समर्पित प्रशंसक वर्ग बना दिया है और उम्मीद है कि ‘एसएससी’ उनकी झोली में एक और उपलब्धि साबित होगी।

लॉन्च के मौके पर बात करते हुए यो यो हनी सिंह (Singer Honey Singh) ने कहा, ”मैं अमित को लंबे समय से जानता हूं और वह मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मैंने उसे बढ़ते हुए देखा है, और मुझे कहना होगा कि उसकी यात्रा सचमुच उल्लेखनीय रही है। स्वच्छ लेखन के प्रति उनकी प्रतिबद्धता उन्हें अलग करती है। वह दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए अपने असाधारण लेखन और अभिनय कौशल पर भरोसा करते हैं। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह हमारा मनोरंजन करते रहेंगे और कई लोगों के लिए प्रेरणा बनेंगे।”

ट्रेलर यूट्यूब लिंक :

SSC Trailer

सीरीज़ के बारे में बात करते हुए अमित भड़ाना (Amit Bhadana) ने कहा, “सबसे पहले मैं ट्रेलर लॉन्च मे शमील होने यो यो हनी सिंह को धन्यवाद देना चाहूंगा। वह हमेशा मेरे लिए प्रेरणास्रोत रहे हैं।’ “यह श्रृंखला मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह मेरे अपने अनुभवों को दर्शाती है। मुझे उम्मीद है कि ‘एसएससी’ ‘SSC’ दर्शकों को पसंद आएगी और उन्हें प्रेरित करेगी। मैं अपने प्रशंसकों, अड्डा247 और उन सभी लोगों के समर्थन के लिए आभारी हूं जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं।

अमित भड़ाना नए भारत के सच्चे डिजिटल स्टार हैं। शिक्षा से एक वकील और जुनून से एक मनोरंजनकर्ता, वह एक बहुमुखी कलाकार हैं जो अभिनय, लेखन, निर्देशन कर सकता है और आपको गुदगुदा सकता है। यूट्यूब पर 20 मिलियन सब्सक्राइबर्स को पार करने वाले पहले भारतीय, अमित ने प्रफुल्लित करने वाले वीडियो के माध्यम से एक अनूठी विरासत को मजबूत किया है जो ग्रामीण भारत को निहित अवधारणाओं और संबंधित विषयों के साथ पूरा करता है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी अमित ने कई वायरल संगीत वीडियो में भी प्रदर्शन किया है। ‘परिचय’ से लेकर जिसमें अमित अपनी जिंदगी की कहानी सुनाते हैं, ‘फादर साब’ जिसमें मशहूर रैपर किंग हैं, और ‘आत्मविश्वास’ जिसमें उन्होंने बादशाह साथ में काम किया है, अमित के संगीत वीडियो ने लाखों में व्यूज बटोरे हैं। अमित ने ‘मेरा जूनियर’ और ‘एलएलबी’ जैसे यूट्यूब शो में भी अभिनय किया है, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, उनकी आगामी श्रृंखला ‘एसएससी’ पहले से ही ऑनलाइन बड़े पैमाने पर चर्चा पैदा कर रही है।

Recent Posts

टैलेंट स्काउटिंग कैंप दिल्ली के त्यागराज में होगा आयोजित

डिंपल भारद्वाज, टैलेंट स्काउटिंग कैंप, दिल्ली एनसीआर (मई 2024) टैलेंट स्काउटिंग इवेंट का आयोजन दिल्ली…

May 17, 2024

असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिश्व शर्मा ने किया भाजपा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा का प्रचार

डिंपल भारद्वाज, लक्ष्मी नगर विधानसभा में असम के मुख्यमंत्री श्री हेमंत विश्व शर्मा (Himanta Biswa…

May 14, 2024

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की मौजूदगी में फिल्म ‘Srikanth’ का गाना पापा कहते हैं गाकर सभी को किया मोहित

अंशुल त्यागी, टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत 'Srikanth' के कलाकारों के…

May 9, 2024

गाँधी नगर विधानसभा और मदनपुर खादर पश्चिम में जनसम्पर्क एवं रोड़ शो

डिंपल भारद्वाज, शाहदरा जिला के गाँधी नगर और मयूर विहार जिला के मदनपुर खादर पश्चिम…

May 6, 2024

श्रद्धा और प्रेम के बीच मंदाकिनी बोरा की आवाज का जादू : राम को लाने वाले आयेंगे

अंशुल त्यागी, करीब 500 से ज्यादा बरसो की लंबी इंतजारी के बीच प्रभु श्री राम…

May 6, 2024

DME का सम्रग 2024 !

अंशुल त्यागी, दिल्ली मेट्रोपोलिटन एजुकेशन (DME) कॉलेज गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय से संबद्ध है…

May 4, 2024

This website uses cookies.