सराय पीपल थला में आधुनिक सामुदायिक भवन, Durgesh Pathak ने किया उद्घाटन

डिंपल भारद्वाज

खबर दिल्ली में सराय पीपल थला एच ब्लॉक की हैं, जहां से निगम पार्षद मुकेश गोयल ने चुनाव से पहले ही वार्ड को बड़ी सौग़ात दी है । दरअसल मंगलवार को इस वार्ड में एच ब्लॉक में पार्षद द्वारा तैयार किए गए ऐयर कंडीशनर सामुदायिक भवन का उद्घाटन करने खुद आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रभारी दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) पहुंचे। ऐयर कंडिशनर, लिफ़्ट और पार्किंग जैसे सुविधाओं से लैस इस आधुनिक सामुदायिक भवन का उद्घाटन करने के बाद दुर्गेश पाठक ने एमसीडी में 15 सालों से काबिज बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया और हाल ही में कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए मुकेश गोयल द्वारा बनाए गए इस सामुदायिक भवन की प्रंशसा करते नज़र आए।

इसे पढ़ें – https://quicknewshindi.com/former-mayor-jai-prakash-inspected-kishanganj-rub/ – किशनगंज आरयूबी

कार्यक्रम के दौरान की तस्वीर

इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक पवन शर्मा , एपीएमसी आज़ादपुर के चेयरमैन आदिल खान और वार्ड 21 से पार्षद पूनम अश्वनी बागडी सहित हजारों की संख्या में गणमान्य लोग, पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक भी मौजूद रहे। इस दौरान सभी ने सामुदायिक भवन से स्थानीय वार्ड के लोगों को लाभ की बात भी कही। कार्यक्रम के दौरान स्थानीय निगम पार्षद मुकेश गोयल ने भी इस सामुदायिक भवन के बारे में जानकारी देते हुए कहा ये करीब साढ़े 3 करोड़ की लागत से बनी है और आम लोगों की सुविधा के लिए तैयार किया गया है।

आप प्रभारी दुर्गेश पाठक और पार्षद मुकेश गोयल

जानकारी के मुताबिक आने वाली 11 मार्च के आस-पास निगम चुनाव की अधिसूचना जारी की जा सकती है और इसी के साथ दिल्ली में आदर्श आचार संहिता लागू हो जायेगी। ऐसे में मौजूदा पार्षदों की ये उद्घाटन की दौड़ उन्हें कितना आगे लेकर जाती है ये देखने दिलचस्प होगा।

हमसे जुड़े

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.