Grammy Award विनर रिकी केज ने दिल्ली में दी राष्ट्रगान की प्रस्तुति

अंशुल त्यागी, हाल ही में तीन बार ग्रैमी पुरस्कार विजेता (Grammy Award Winner), तीन बार ग्रैमी नामांकित भारतीय संगीतकार और पर्यावरणविद् रिकी केज ने दिल्ली में भारत के राष्ट्रगान की एक महाकाव्यात्मक प्रस्तुति के पूर्वावलोकन का प्रदर्शन किया। दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित द लीला पैलेस में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

रिकी केज


इसे पढ़ें – रामलीला आदिपुरुष फिल्म नही कि बदलाव किया जाए : अर्जुन कुमार

भारतीय स्वतंत्रता दिवस 2023 को मनाने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित भारतीय संगीतकार और संयुक्त राष्ट्र सद्भावना राजदूत रिकी केज (Ricky Kej) लंदन के प्रसिद्ध एबी रोड स्टूडियो रॉयल फिलहारमोनिक ऑर्केस्ट्रा द्वारा भारतीय राष्ट्रगान की प्रस्तुति देंगे। भारतीय राष्ट्रगान को रिकॉर्ड करने वाला यह सबसे बड़ा सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा है।

रिकी केज


‘भारत का गौरव’ के रूप में व्यापक रूप से प्रशंसित रिकी केज 60 सेकंड के इस वीडियो को स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सोमवार की शाम पांच बजे दुनिया भर में हर भारतीय को उपहार के रूप में जारी करेंगे। इस वीडियो का यदि किसी अन्य के द्वारा उपयोग किया जाता है या स्ट्रीम किया जाता है या प्रदर्शित किया जाता है, तो बिना किसी संपादन या संशोधन के सभी के गैर-व्यावसायिक उपयोग के लिए बिना किसी प्रतिबंध या मुआवजे के दावे के उपलब्ध होगा ।

इसे पढ़ें – गाज़ियाबाद में हुआ ‘गदर 2’ का लाइव म्यूजिक शो, सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर रहीं मौजूद

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *