रक्षा बंधन की 4 बहनों के बारे में 4 बातें जो आपको जाननी चाहिए।

डिम्पले भारद्वाज || आनंद एल राय की ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है, उसी दिन जिस दिन इसका नाम रखा गया था। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी हैं। लेकिन चार और कास्ट सदस्य हैं जो कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, 4 बहनें। 4 अभिनेत्रियों ने कलाकारों का दिल चुरा लिया है और अपनी अभिनय प्रतिभा से प्रशंसकों के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमें इन प्यारी महिलाओं से बात करने का मौका मिला और उनसे यह साझा करने के लिए कहा कि उनकी कुछ कम ज्ञात प्रतिभा और कौशल क्या थे। और उन्होने यह कहा:

सादिया खतीब
2020 की फिल्म ‘शिकारा’ से डेब्यू करने वाली सादिया खतीब कहती हैं, “लोग मेरे बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं, जैसे की मैं गा सकती हूं, मैं डांस कर सकती हूं, मैं पेंट कर सकती हूं, मैं काफी अच्छी कुक हूं और मैं घोड़ों की सवारी कर सकती हूं।”

स्मृति श्रीकांत
‘चेरी बॉम्ब’ यूट्यूब चैनल फेम स्मृति श्रीकांत ने फिल्म में 4 बहनों में से एक की भूमिका निभाई है। वह कहती हैं, ‘मैं एक फ्रीस्टाइल डांसर हूं। मैं जब भी डांस करती हूं तो मुझे अच्छा लगता है। इसके अलावा मैं एक अच्छी गायक हूं, पेशेवर नहीं बल्कि ठीक हूं। और मैंने हाल ही में जिम्नास्टिक करना शुरू किया है ताकि मैं कुछ बुनियादी तत्व जैसे बैक वॉकओवर और किप-अप कर सकूं।”

दीपिका खन्ना
दीपिका खन्ना, जिन्होंने 2018 में अपनी शुरुआत के बाद से कई वेब सीरीज और टीवी शो में अभिनय किया है,वे कहती हैं, “मुझे पेंट करना पसंद है। पेशेवर रूप से नहीं, लेकिन मुझे पेंटिंग करना पसंद है जब मैं आराम करना चाहती हूं या निराश होती हूं तो में यह करती हु।

सहजमीन कौर
रक्षा बंधन से डेब्यू करने वाली सहजमीन कौर कहती हैं, ”आप कोई भी गाना बजाएं और मैं उसका हुक स्टेप कर सकती हूं। मैं पहले 30 सेकंड में गाने की धुन से भी अनुमान लगा सकती हूं और मैं इसे अच्छा गा सकता हूं। और मेरी सबसे सिक्रेट छिपी प्रतिभा यह है कि मैं मिमिक और कविता लेखन भी कर सकती हूँ।”

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित। रक्षाबंधन का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है और गीत इरशाद कामिल के हैं। भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर और साहिल मेहता अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *