एक्शन आइकन विद्युत जामवाल ने जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन रामपाल के साथ भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म ‘क्रैक’ के लिए निर्देशक आदित्य दत्त के साथ किया ज़बरदस्त काम !

डिम्पल भारद्वाज ॥ विद्युत जामवाल अभिनित और आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित ‘कमांडो 3’ की अपार सफलता के बाद, फिल्म निर्माता-अभिनेता की जोड़ी अपनी अगली फिल्म क्रैक (जीतेगा तो जिएगा! ) के लिए एक बार फिर से सहयोग करके अपने जुड़ाव को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है, और यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ‘क्रैक’ का निर्माण विद्युत जामवाल, पराग संघवी और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा।

यह सुनने में जितना दिलचस्प और गजब लगता है, ‘क्रैक’ भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म होने जा रही है, जिसमें भारत के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक विद्युत जामवाल शामिल हैं, जो अपने पूरे गेम में कई तरह के एक्सट्रीम स्पोर्ट्स स्टंट और एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन करते नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित है। क्रैक मुंबई की झुग्गी-झोपड़ियों से भूमिगत खेलों की दुनिया में एक आदमी की यात्रा है।

अभिनेता-निर्माता विद्युत जामवाल कहते हैं, “मौजूदा परिदृश्य और दर्शकों के बदलने के तरीके को देखते हुए, मैंने महसूस किया है कि हर कोई अपने हर काम की सीमा तय करता है, और यह काम और वातावरण में फैलता है। इस बदलते परिदृश्य ने पुष्टि की है कि कोई सीमा नहीं है बल्कि केवल पठार हैं और हमें वहां नहीं रहना चाहिए। हमें उनसे आगे जाना चाहिए। इसलिए भारत के एक्सट्रीम स्पोर्ट्स पर एक फिल्म लाए है।”

निर्देशक आदित्य दत्त कहते हैं, “2012 में ‘टेबल नंबर 21’ की सफलता के बाद, मुझे बताया गया कि यह अपने समय से बहुत आगे है, क्योंकि यह एक थ्रिलर थी जो लाइव-स्ट्रीम गेम के इर्द-गिर्द घूमती थी। मुझे लगता है कि वे आज के बारे में बात कर रहे थे जब समय वास्तव में बदल गया है। ‘क्रैक’ एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिस पर मैं पिछले 4 सालों से काम कर रहा हूं, खेल को आगे बढ़ाने और खुद को चुनौती देने के लिए, खेल, गेमिंग, एक्शन, ड्रामा और थ्रिल वाली कहानी बताऊंगा।”

अर्जुन रामपाल कहते हैं, ” मैं क्रैक में हूँ क्योंकि यह सभी और बहुत कुछ प्रदान करता है। विद्युत एक असाधारण एथलीट है और मैं हर दिन उससे कुछ सीखता हूं। सही एक्शन दृश्यों के लिए उनका समर्पण वास्तव में सराहनीय है।”

जैकलीन फर्नांडीज कहती हैं, “मैं ‘क्रैक’ की पटकथा से पूरी तरह प्रभावित हुई और तुरंत इस तरह की अनूठी कहानी का हिस्सा बनने का फैसला किया। मैं वास्तव में विद्युत और बाकी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

रिलायंस एंटरटेनमेंट के डिस्ट्रीब्यूशन हेड, आदित्य चौकसे कहते हैं, “भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म के रूप में, ‘क्रैक’ एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे लेकर हम सभी बहुत उत्साहित हैं। और एक एक्शन आइकन विद्युत के साथ, हम सकारात्मक हैं कि भारत के फिल्म देखने वालो के लिए एक रोमांचक सवारी है!”

निर्माता पराग सांघवी कहते हैं, “एक ऐसी कहानी पेश करने के इस सफर पर है, जिसे बताने की जरूरत है, जों की बहुत ही शानदार है, वह भी अपने करीबी दोस्तों के साथ।”

रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्चर्स द्वारा निर्मित, विद्युत जामवाल, पराग सांघवी द्वारा निर्मित, और एक्शन हीरो फिल्म्स एंड टीम द्वारा निर्मित, आदि शर्मा और आदित्य चौकसी द्वारा सह-निर्मित है । आदित्य दत्त, सरीम मोमीम, रेहान द्वारा लिखित अतिरिक्त पटकथा के साथ खान – मोहेंदर प्रताप सिंह द्वारा संवाद, आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित और विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म क्रैक’- (जीतेगा तो जिएगा) की शूटिंग पोलैंड में शुरू हो चुकी है और यह 2023 में प्रर्दशित होगी।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.