‘Being social एक नई शुरुआत’ की नई पहल

चेतन पाठक, 2017 से गाज़ियाबाद में कला पाठशाला के नाम से एक स्लम स्कूल चला रही संस्था “Being social एक नई शुरुआत” हमेशा ही स्कूल में आने वाले बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति उनको जागरूक करती रहती है टूथपेस्ट , साबुन इत्यादि देकर बच्चो को कोरोना जैसी महामारी में स्वास्थ के प्रति सजग रखा जा सके ऐसा प्रयास इस संस्था का हमेशा ही रहता है , लेकिन इस बार कला पाठशाला में पढ़ने वाले बच्चों के माता पिता के लिए ये हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन “कुंवर शेख विजेंद्र आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज” की साथ मिलाकर किया गया है ।

हेल्थ चैकअप के दौरान ली गई तस्वीर

संस्था के संस्थापक सदस्य गौरव खुराना ने कहा कि कलापाठ शाला में पढ़ने वाले बच्चो के माता पिता के लिए आज ये हैल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया गया है ताकि बच्चो के साथ उनके माता पिता और परिवार के अन्य सदस्य भी अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें और बच्चो के लिए कैंप का आयोजन किया जायेगा ।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली पहुंची फिल्म ‘JERSEY’ की टीम

इसे भी पढ़ें – ‘Welcome Back To School’ एक मुहीम

आपको बता दें इस कैंप में बच्चो के परिवाजनों का ब्लड टेस्ट , शुगर , और अन्य स्वास्थ संबंधी टेस्ट किए गए । जो भी किसी बीमारी से ग्रसित है उनके इलाज की लिए उनका पूरा सहयोग दिया जाएगा ऐसा दोनों संस्थानों द्वारा कहा गया ।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.