बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी चेतना पांडे और निशंक स्वामी ने बताई Real Love की परिभाषा

अंशुल त्यागी, ऐसे युग में जहां रिश्ते अक्सर अपरिभाषित सीमाओं और अनिश्चित प्रतिबद्धताओं की जटिलताओं से गुजरते हैं, लोकप्रिय बॉलीवुड जोड़ी चेतना पांडे और निशंक स्वामी सच्चे प्यार के प्रतीक के रूप में उभरे हैं, जो साहसपूर्वक एक अद्वितीय और कालातीत तरीके से अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त कर रहे हैं – एक-दूसरे के टैटू बनवाकर। “टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया” के बाद यह जोड़ा एम्स्टर्डम में अपनी छुट्टियाँ बिता रहा था और उस अस्पष्टता के बीच जो अक्सर आधुनिक रोमांटिक संबंधों की विशेषता होती है, चेतना और निशंक ने स्थायी स्याही की कला के माध्यम से अपने अटूट प्यार को दर्शाने का विकल्प चुना है।

इसे पढ़ें – Indian Police Force Premiere से पहले Amazon Prime ने नेशनल पुलिस मेमोरियल में रियल लाइफ हीरोज़ को किया सम्मानित

मनोरंजन उद्योग में अपनी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली चेतना पांडे और रचनात्मक अभिव्यक्ति की प्रवृत्ति वाले निर्देशक निशंक स्वामी ने प्रतिबद्धता की अपनी साहसिक घोषणा के साथ प्रशंसकों और प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया है। ऐसी दुनिया में जहां रिश्ते अक्सर लोगों की नजरों में बने रहते हैं, टैटू न केवल प्यार की घोषणा बन जाते हैं, बल्कि आधुनिक रोमांस की जटिलताओं को समझने वालों के लिए प्रेरणा का स्रोत भी बन जाते हैं। निशंक कहते हैं: “इस पीढ़ी में प्यार के अब कई नाम हैं लेकिन मेरे लिए पुराने स्कूल का प्यार ही विश्वास है। टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया के बाद कई चीजें बदल गईं लेकिन समय के साथ एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार और भी गहरा होता गया। जबकि हम थे एम्स्टर्डम में अपने टीकाकरण पर खर्च करते हुए, हमने यह टैटू बनवाने का फैसला किया और मेरे लिए आपको हमेशा ब्रह्मांड को उस व्यक्ति के बारे में बताना चाहिए जिससे आप प्यार करते हैं”

फोटो

चेतना कहती हैं: “आज की दुनिया में, जहां आपकी भावनाएं और भावनाएं इतनी गुस्सैल हो गई हैं, ऐसा प्यार मिलना बहुत दुर्लभ है। एक समय था जब मैंने प्यार में विश्वास खो दिया था, लेकिन टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया के बाद मेरे और निशंक के बीच दूरियां आ गईं हमें और भी करीब लाया। हम हमेशा से एम्स्टर्डम जाना चाहते थे लेकिन कभी नहीं सोचा था कि मैं अपना पहला टैटू बनाऊंगा और वह भी निशंक के नाम का। यह वास्तव में मेरे लिए एक विशेष क्षण है।” जैसे ही जोड़े ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टैटू एक्सचेंज की तस्वीर साझा की, उनकी यात्रा उन लोगों के लिए आशा का प्रतीक बन गई जो सच्चे प्यार की स्थायी शक्ति में विश्वास करते हैं। ऐसे परिदृश्य में जहां रिश्तों को अक्सर अनिश्चितता से परिभाषित किया जा सकता है, चेतना पांडे और निशंक स्वामी इस बात के प्रमाण हैं कि आधुनिक “स्थिति-जहाज” द्वारा उत्पन्न चुनौतियों को पार करते हुए वास्तविक संबंध अभी भी कायम हैं।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *