बिपाशा बसु के बेबी शॉवर में ये बी-टाउन सेलेब्स शामिल हुए; तस्वीरें देखो।

डिम्पल भारद्वाज || बिपाशा बसु की गोद भराई उनके सबसे प्यारे लोगों के साथ एक मधुर संबंध था, जिसे बिपाशा के एक बहुत करीबी दोस्त द्वारा मुंबई में उनके लिए यह आयोजन क पैलेडियम, लोअर परेल में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए किया था।

बिपाशा ने अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण पल को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ मनाया । गोद भराई अभिनेत्री के लिए एक प्यारा क्षण बन गया क्योंकि इसमें उनकी सभी नजदीकी लोगों ने भाग लिया।

इस उत्सव में शमिता शेट्टी, अनुषा दांडेकर, डीन पांडे, ममता आनंद, ईशा अमीन, सोफी चौधरी, रोहिणी अय्यर, राजीव अदतिया, रॉकी स्टार और अन्य लोगों ने उपस्थित थे।

आनंदमयी क्षण में सभी लोगों ने गुलाबी और लैवेंडर रंग के कपड़े पहन शामिल हुए । सेलिब्रेशन की तस्वीरें तुरंत सोशल मीडिया पर प्यार फैलाते हुए वायरल हो गईं। शाम के लिए सभी मेहमान गुलाबी और लैवेंडर के रंगों में प्यारे लग रहे थे क्योंकि उन्होंने कुछ दिलकश तस्वीरें खींची थीं।

इस तरह के एक अनमोल क्षण के साथ, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपने जीवन में छोटे मंकी का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं और हम बेबी बसु-सिंह-ग्रोवर का स्वागत करने के लिए इंतजार कर रहे हैं!

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.