चहकती गर्मी में Duroflex लाया ठंडा अहसास ‘समर स्‍टोरी 22’

नई दिल्ली। पिछले कई सालों से अपने उपभोक्‍ताओं को अच्छी नींद देने के लिये ख्याती प्राप्त ब्रांड Duroflex बेहतरीन स्‍लीप सॉल्‍यूशंस प्रदान करने में सबसे अग्रणी रहा है।लेकिन अब इस ब्रांड ड्यूरोफ्लेक्‍स(Duroflex) ने सोने की जगह को भी रचनात्‍मक अभिव्‍यक्ति वाला बनाने की ओर एक कदम बढ़ाया है। इसी मकसद के साथ भारत के सबसे लोकप्रीय ब्रांड ने हाल ही में बेड लिनेन कैटेगरी में ‘समर स्‍टोरी 22’ कलेक्‍शन का लॉन्‍च किया है। और अगर ‘समर स्‍टोरी 22’  कलेक्शन की बात करें तो गर्मी के मौसम में उपभोक्ताओं को ताजगी देने वाले रंग और मूड को हल्‍का बनाए रखने पर पूरा फोकस किया गया है। और इसी सोच के तहत नया ‘समर स्‍टोरी 2022’ कलेक्‍शन को गर्मी के मौसम में बिस्तर पर उपयुक्‍त रंगों को उडेलने के लिये तैयार किया गया है। और इतना ही नहीं‘समर स्‍टोरी 22’  कलेक्शन को खास बनाता है स्‍टाइल तथा स्‍वास्‍थ्‍य के बीच बनाया गया बेहतरीन संतुलन। डिजाइन को तीन स्‍टोरीज में लॉन्च किया गया है जिसमें क्रोमा, सेंक्‍चुएरी और नोस्‍टेल्जिया शामिल है। यह पूरा कलेक्‍शन बेडरूम में गर्मियों की दोपहर को खूबसूरत तो बनाता ही है साथ ही आराम भी देता है।पिछले कई सालों से अपने उपभोक्‍ताओं को अच्छी नींद देने के लिये ख्याती प्राप्त ब्रांड Duroflex बेहतरीन स्‍लीप सॉल्‍यूशंस प्रदान करने में सबसे अग्रणी रहा है।लेकिन अब इस ब्रांड ड्यूरोफ्लेक्‍स(Duroflex) ने सोने की जगह को भी रचनात्‍मक अभिव्‍यक्ति वाला बनाने की ओर एक कदम बढ़ाया है। इसी मकसद के साथ भारत के सबसे लोकप्रीय ब्रांड ने हाल ही में बेड लिनेन कैटेगरी में ‘समर स्‍टोरी 22’ कलेक्‍शन का लॉन्‍च किया है। और अगर ‘समर स्‍टोरी 22’  कलेक्शन की बात करें तो गर्मी के मौसम में उपभोक्ताओं को ताजगी देने वाले रंग और मूड को हल्‍का बनाए रखने पर पूरा फोकस किया गया है। और इसी सोच के तहत नया ‘समर स्‍टोरी 2022’ कलेक्‍शन को गर्मी के मौसम में बिस्तर पर उपयुक्‍त रंगों को उडेलने के लिये तैयार किया गया है। और इतना ही नहीं‘समर स्‍टोरी 22’  कलेक्शन को खास बनाता है स्‍टाइल तथा स्‍वास्‍थ्‍य के बीच बनाया गया बेहतरीन संतुलन। डिजाइन को तीन स्‍टोरीज में लॉन्च किया गया है जिसमें क्रोमा, सेंक्‍चुएरी और नोस्‍टेल्जिया शामिल है। यह पूरा कलेक्‍शन बेडरूम में गर्मियों की दोपहर को खूबसूरत तो बनाता ही है साथ ही आराम भी देता है।

जहां तक क्रोमा कलेक्‍शन की बात है तो यह घर के अनूठे डिजाइनों में आपके बिस्तर को रंगत की छटा देने के लिए है। वहीं, प्रकृति और आजकल शहरी घरों में पेड़-पौधों के लिये बढ़ते प्‍यार से प्रेरित सेंक्‍चुएरी कलेक्‍शन घर में व्‍यक्तिगत निर्वाण का अनुभव देता है। देश में डिजाइन को लेकर होने वाली भविष्‍यवाणी पुराने स्‍टाइल के फर्नीचर, रूपांकन और सजावट की ओर वापसी दिखा रही है, तो अतीत के अनुसार नोस्‍टेल्जिया कलेक्‍शन ऐसे प्रिंट्स और पैटर्न्‍स से पुरानी यादें ताजा करता है, जो आपको घर में होने का एहसास देते हैं।बता दें की इससे पहले भी ब्राण्‍ड ने हाल ही में भारत के मशहूर डिजाइनर रोहित बाल के साथ काउचर बेड लिनेन कलेक्‍शन भी लॉन्‍च किया था, लेकिन अब यह समर के जीवंत कलेक्‍शन के साथ वापस लौटा है जिसमें सभी की पसंद के लिए डिजाइन स्‍टोरीज हैं

यहां भी देखें – https://youtu.be/Du8qv7yigec

नई बेड लिनेन रेंज के लॉन्‍च पर ड्यूरोफ्लेक्‍स की चीफ मार्केटिंग फसर स्मिता मुरारका ने कहा, ‘हमने अपने उपभोक्‍ताओं के लिए सभी स्‍लीप सॉल्‍यूशंस का प्रदाता बनने के लक्ष्‍य के साथ पिछले साल इस कैटेगरी में कदम रखा था। इस सीजन में हम ऐसे डिजाइनों की नई रेंज पेश करना चाहते थे, जो भारत की गर्मी के उत्‍साही और खुशनुमा मूड को दर्शाती हों। ‘समर स्‍टोरी 22’ कलेक्‍शन हमारे उन मौसमी कलेक्‍शंस में पहला कलेक्शन है, जिसे हमने हर नए मौसम के साथ पेश करने की योजना बनाई है।

यह भी पढ़ें – ‘आ रही है ‘DHAAKAD’…

उल्लेखनीय ड्यूरोफ्लेक्‍स की यह बेड लिनेन रेंज  मल्‍टी-ब्रांड आउटलेट्स, यानी सारी रिटेल दुकानों, ई-कॉमर्स और बाजारों के के साथ ड्यूरोफ्लेक्‍स की वेबसाइट, अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्‍ध होगी। इसकी कीमत 1099 रूपये से शुरू होती है। हालांकि, खास शुरुआती लॉन्‍च ऑफर में 15% डिस्‍काउंट भी मिलेगा।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.