#NachogeTohBachoge: भूमि पेडनेकर डांस चैलेंज के लिए बॉस्को मार्टिस और आदित्य सील से जुड़ीं।

डिम्पल भारद्वाज || रॉकेट गैंग का हाल ही में रिलीज़ हुआ फुट-टैपिंग नंबर ‘नचोगे तो बचोगे’ ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है! कई प्रशंसक #NachogeTohBachoge चैलेंज लेते हुए और अपने शानदार डांस मूव्स से इंटरनेट पर छाए हुए दिखाई दे रहे हैं। कई नेटिज़न्स द्वारा सोशल मीडिया पर अपने आकर्षक स्टेप्स करने के बाद, भूमि पेडनेकर मजेदार चैलेंज के लिए बॉस्को मार्टिस और आदित्य सील से जुड़ी है। फिल्म बॉस्को के निर्देशक लेस्ली मार्टिस ने इंस्टाग्राम पर एक अद्भुत वीडियो साझा किया जिसमें भूमि पेडनेकर, आदित्य सील और खुद डांस चैलेंज पूरा करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “रॉकेट गैंग @bhumipednekar के साथ फलफूल रहा है!”
यह उनके सेसी मूव्स है जो हमें वीडियो को दोहराने पर मजबूर करता है। डांस नंबर बेहद मजेदार है और हम खुद को रोक नहीं कर सकते लेकिन एक-एक स्टेप फ्लोर पर कर सकते हैं।

मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने पहली बार फिल्म का निर्देशन किया है! उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म “रॉकेट गैंग” एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें निकिता दत्ता और विभिन्न लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के सबसे प्यारे और प्रतिभाशाली बाल कलाकारों के साथ आदित्य सील मुख्य भूमिका में हैं।

हाल ही में सामने आया ट्रेलर बिल्कुल मजेदार और दिलचस्प लग रहा है और इसे कई शैलियों के साथ जोड़ा गया है। ताजा प्लॉट और कहानी में रोमांच, डांस और ड्रामा शामिल हैं। रॉकेट गैंग 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जो कि बाल दिवस को और मजेदार बनाएगी।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.