मनोरंजन

आर बाल्की , 23 सितंबर 2022 को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘चुप’ रिलीज करेंगे।

आर बाल्की अपनी कहानियों और कहानी कहने में अपनी मौलिकता के लिए जाने जाते है, एक व्यावसायिक प्रारूप में अस्पष्टीकृत विषयों को प्रस्तुत करने के लिए, चुप फिल्म निर्माता आर बाल्की की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है। महत्वाकांक्षा बड़े बजट के लिहाज से नहीं बल्कि सोच के पैमाने में है। 23 सितंबर, 2022 को रिलीज़ हो रही, यह एक रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर है, एक विचार जो उन्होंने चीनी कम के बाद किया था और इसे बहुत बाद में लिखने का फैसला किया। आज फिल्म के पोस्टर्स के साथ रिलीज डेट का खुलासा किया गया है।

उसी के बारे में बोलते हुए आर बाल्की ने कहा, “चुप एक से अधिक कारणों से विशेष है। मेरे लिए सबसे बड़ा कारण यह है कि यह एक म्युजिक कंपोजर के रूप में अमिताभ बच्चन की आधिकारिक शुरुआत है। अमितजी ने चुप को देखा और अपने पियानो पर एक सहज मूल राग बजाया। फिल्म को फिर से जीवंत किया। यह फिल्म के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का उनका तरीका था, उन्होंने ट्रिब्यूट दिया। यह रचना, फिल्म को उनका उपहार है जो चुप का अंतिम शीर्षक ट्रैक होगा। मुझे नहीं लगता कि कोई कलाकार हो सकता है जिसकी संवेदनशीलता बच्चन को हरा सकता है और चुप को उनका स्पर्श है!!!’

सनी देओल, दक्षिण सिनेमा की सुपरस्टार दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी, जिन्होंने स्कैम: 1992 से अपनी पहचान बनाई, और पूजा भट्ट, जिन्होंने हाल ही में बॉम्बे बेगम के साथ बड़े पैमाने पर वापसी की। यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) और गौरी शिंदे द्वारा निर्मित है। मूल कहानी आर बाल्की की है, पटकथा और संवाद आर बाल्की, आलोचक से लेखक राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा सह-लिखित हैं।

डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म प्रस्तुत करते हैं और पेन मरुधर द्वारा पूरे इंडिया में फिल्म वितरित की जाएगी। फोटोग्राफी के निदेशक विशाल सिन्हा हैं और संगीत निर्देशक एस डी बर्मन, अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानवलकर और अमन पंत हैं। साहिर लुधियानवी, कैफ़ी आज़मी, स्वानंद किरकिरे के गीत है। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं।

Recent Posts

देश की पहली 4K एनीमेटिड मूवी में सार्थक संदेश देता ‘APPU’

अंशुल त्यागी, रेटिंग 3,5 स्टार आप आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे कि देश की…

April 19, 2024

श्रेयस तलपड़े और तनीशा मुखर्जी स्टारर फ़िल्म ‘Luv You Shankar’ आस्था और भक्ति की दिलकश दास्तां बयां करती है

अंशुल त्यागी, एनिमेशन और वास्तविक किरदारों के अद्भुत संगम से बनी अनोखी फ़िल्म 'लव यू…

April 19, 2024

‘ ‘The Legacy Of Jineshwar’ ‘ में दिखेगी जैन परंपरा

अंशुल त्यागी, 'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह कार्यक्रम…

April 19, 2024

डॉक्यूमेंट्री “The World of Safed” 14वें दादा साहेब फाल्के फिल्म महोत्सव में चयनित

डिंपल भारद्वाज, संदीप सिंह की "द वर्ल्ड ऑफ सफेद", जो कि समीर हलीम द्वारा लिखित…

April 8, 2024

अजय देवगन फिल्म “Maidaan” से हैट-ट्रिक बनने की ओर अग्रसर है

अंशुल त्यागी - बहुत लंबे समय से, भारतीय खेल इतिहास के धूल भरे अभिलेखागार में…

April 8, 2024

This website uses cookies.