नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म ‘गुडबाय’ के लिए दिल्ली पहुंचीं

डिम्पल भारद्वाज, जब से मेगास्टार अमिताभ बच्चन और बेहद प्रतिभाशाली रश्मिका मंदाना (Rashmka Mandhana) की विशेषता वाली फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye Movie) का ट्रेलर लॉन्च किया गया, तभी से इसने न केवल लाखों व्यूज पार कर लिए हैं, बल्कि इसी के साथ लाखों दिलों में भी जगह बना ली है। फिल्म भल्ला परिवार के सदस्यों के इर्द-गिर्द घूमती है और परिवार के महत्व को बहुत ही दिलकश तरीके से दिखाती है। इसका ट्रेलर जहां आपको कुछ पल मुस्कुराने पर मौका देता है, तो अगले ही पल में आपकी आंखों में आंसू भी ला देता है।


आकर्षक अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने ‘गुडबाय’ के प्रचार के लिए दिल्ली पहुंचीं। दिल्ली के आईनॉक्स थियेटर में आयोजित प्रमोशनल कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत में रश्मिका ने बताया कि वह दूसरी बार दिल्ली आई हैं और इस शहर में बार-बार आने और इसके बारे में और अधिक जानने की इच्छा रखती हैं। उन्होंने अपनी फिल्म की कामयाबी के लिए वाहेगुरु का आशीर्वाद पाने के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब भी पहुंचीं और वहां मत्था टेका।


रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रचार के लिए पूरा जोर लगा रही हैं। गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में रश्मिका के साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता प्रमुख भूमिकाओं में है।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.