RRR की स्टारकास्ट पहुंची दिल्ली, SS Rajamouli ने बताया फिल्म के पीछे का सच

डिंपल भारद्वाज

कनॉट प्लेस, दिल्ली

फिल्म बाहूबली के जाने माने डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोरोशोरों से लगे हुए हैं । और यह फिल्म टीज़र रिलीज़ होने के बाद से काफी चर्चा में हैं। जब से फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ है तब से हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं और यह इंतजार अब लगभग खत्म होने को है। जी हां 400 करोड़ की भारीभरकम किमत के साथ तैयार हुई ये फिल्म 25 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में ‘आरआरआर’ (RRR) की पूरी कास्ट लगातार अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही है। इसी कड़ी में रविवार की शाम दिल्ली वालों के लिए खास रही क्योंकि दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस स्थित पीवीआरआरआर (PVRRR) में आरआरआर की पूरी स्टार कास्ट पहुंची जिसमें आलिया भट्ट एसएस राजामौली जूनियर एनटीआर और राम चरण शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें – https://quicknewshindi.com/producer-sandeep-kapoors-turban-and-pattern-get-official-entry-at-indian-international-short-film-festival/

मंच पर सिग्नेचर कॉइन लॉंच करते स्टार

दिल्ली के सीपी (CP) में पूरी कास्ट ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया। आरआरआर की स्टार कास्ट को देखने के लिए हजारों की भीड़ नजर आई। तो पूरी स्टार कास्ट ने पीवीआर की छत पर चढ़ कर अपने फैंस से सुबरु हुए पीवीआर के बाहर उमड़े इनके फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को अपने बीच पाकर उत्साहित नज़र आए। बता दें इस फिल्म में राम चरण जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट, अजय देवगन जैसे दिग्गज स्टार्स ‘आरआरआर’ में नजर आने वाले हैं। खास बात ये है की यह फिल्म भारत समेत दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आरआरआर फिल्म

हमसे जुड़ें –

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.