Animal Movie : 28 सितंबर को फिल्म ‘एनिमल’ का धमाकेदार टीज़र होगा रिलीज़

ब्यूरो, 28 सितंबर को संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ (Animal Movie Teaser) के बहुप्रतीक्षित टीज़र को देखने के लिए हो जाइए तैयार। निर्माताओं ने हाल ही में रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म का एक नया आकर्षक पोस्टर जारी किया है, जो बहुत ही दमदार लग रहा है। यह सिर्फ एक पोस्टर नहीं है; यह एक बयान है। रणबीर कपूर का किरदार बहुत ही जबरदस्त होगा इस बात का वादा करता है, जो निश्चितरूप से हमें टीजर में देखने मिलनेवाला है।

लुक

‘एनिमल’ (Animal Movie Teaser) एक क्लासिक सागा है जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गजों को एक साथ लेकर आ रहा है और वो हैं बहुमुखी अभिनेता रणबीर कपूर और दूरदर्शी लेखक-निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा। इस ग्रैंड वेंचर के पीछे निर्माता भूषण कुमार हैं, जो आज सिनेमा का पर्याय बन गए है। इस सिनेमैटिक मास्टरपीस में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे होनहार कलाकार भी हैं।

इसे पढ़ें – Mahamrityunjay : दिल्ली में हुआ विद्या मालवडे और सचिन गुप्ता कि फिल्म ‘महामृत्युंजय’ का प्रमोशन

इसे पढ़ें – इंकलाब, अमित श्रीवास्तव और अमिताभ बच्चन… ये है सदी के महानायक की असली पहचान

एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *