ड्यूरोफ्लेक्स ने बेहतरीन अवतार में लॉन्च किए अपने क्लासिक ‘एनर्जाइज़’ रेंज के गद्दे

डिम्पल भारद्वाज- भारत के प्रमुख स्लीप सोल्यूशन ब्रैंड ‘ड्यूरोफ्लेक्स’ ने अपने गद्दों की क्‍लासिक रेंज ‘एनर्जाइज़’ को एकदम नए अवतार में लॉन्‍च किया है। नए-नए अत्‍याधुनिक फीचर्स से अपग्रेड ये रेंज आज की भागती-दौड़ती और बेहतरीन परफॉर्मेंस चाहने वाली जीवनशैली की जरूरतें पूरा करने के लिए एकदम उचित समाधान है। एनर्जाइज़ को अनोखी कॉपर जैल इन्फ्यूजन लेयर और एंट्री स्ट्रेस फैब्रिक के साथ तकनीकी रूप से ज्यादा उन्नत बनाया गया है। ये गद्दे युवाओं को ऊर्जा देने वाली सबसे गहरी नींद प्रदान करते हैं, ताकि वह नए दिन की शुरुआत करने के लिए नींद से जागने पर तरोताजा और रिचार्ज महसूस करें।

यह भी पढ़ें – भगवान गणेश सबसे पहले क्यों पूजे जाते हैं ? Lord Shri Ganesh


एनर्जाइज़ रेज को बेहतरीन क्वालिटी के मटीरियल से बनाया गया है। कॉपर जैल के साथ नई एनआरजी+ लेयर और ड्यूरोफ्लेक्स की अनोखी थ्री जोन सपोर्ट टेक्नोलॉजी सुकून भरी नींद देती है। दरअसल, कॉपर एक प्राकृतिक तत्व है, जिसमें असाधारण रूप से सूक्ष्मजीव प्रतिरोधी विशेषताएं होती हैं, जो गद्दों को वायरस, बैक्टीरिया और दुर्गंध से दूर रखता है। इन गद्दों को बनाने में प्रयोग किया गया एंट्री स्ट्रेस स्पेशियलिटी फैब्रिक तनाव को कम करता है, जिससे आपको गहरी नींद आती है। गद्दे की हर परत को सावधानी से लोगों को ज्यादा सुविधा और सपोर्ट देने के लिए बनाया गया है। गद्दों में प्रयुक्त एंटी स्ट्रेस फैब्रिक को रिसाइकल किए गए 40 फीसदी यार्न से बनाया गया है। इस रेंज की पैकेजिंग भी पूरी तरह रिसाइकल करने योग्‍य है।

यह भी पढ़ें – क्या आपको पता है गुलाब जल के यह फायदे ?


इस संबंध में ड्यूरोफ्लेक्स की चीफ मार्केटिंग ऑफीसर स्मिता मुरारका कहती हैं, ‘ड्यूरोफ्लेक्स में हम लगातार नए सिरे से अच्छी नींद की परिभाषा गढ़ रहे हैं। हम अपने उत्‍पादों का नई तकनीक के साथ नए सिरे से आविष्कार करने में विश्‍वास करते हैं, ताकि वे नए जमाने के उपभोक्ता की लगातार बढ़ती जरूरतों और मांगों को पूरा कर सकें। नए अंदाज में बनाई गई एनर्जाइज़ रेंज आज के भाग-दौड़ से भरी जिंदगी से जूझ रहे युवाओं के लिए बिल्कुल फिट है, क्योंकि ये अच्छी और आराम की नींद देते हैं। इससे वह थकान से मुक्ति पाकर अगला दिन नई ऊर्जा से शुरू करते हैं।’

यह भी देखें –

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.