ब्रेकिंग न्यूज

लाल किला के लव कुश रामलीला कमेटी में फिल्म अभिनेता प्रभास और दिल्ली के चीफ मिनिस्टर केजरीवाल ने रावण का दहन किया है

दिल्ली, डिम्पल भारद्वाज ।। लव कुश रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित लाल क़िला ग्राउंड में आज दिल्ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल के साथ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी और कमाई के नए रिकॉर्ड स्थापित करने वाली फिल्म बाहुबली के हीरो प्रभाष ने रावण, कुंभकरण , मेघनाथ के साथ भ्रष्टाचार के अलावा पांच अलग अलग पुतलो का दहन किया। लीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया दिल्ली सरकार द्वारा पटाखों और आतिशबाजी पर बैन होने की वजह से हमने 8 ट्रैक डिजिटल डॉल्बी साउंड सिस्टम द्वारा आतिशबाजी की ऐसी रेकॉर्ड साउंड निकली कि पूरे ग्राउंड में जबरदस्त आवाज निकली। जलने से पहले रावण के पुतले से जय श्री राम की आवाज निकली और रावण की आंखों से आग निकली ।


पुतलो का दहन करने के बाद लीला ग्राउंड में आए लाखों राम भक्तो को संबोधित करते हुए दिल्ली के सी एम अरविंद केजरीवाल ने सबसे पहले जय श्री राम का तीन बार उदघोष किया फिर अपने भाषण में कहा कि विजय दशमी का दिन हम सभी को एकबार फिर यह याद दिलाने का दिन है कि आखिर में सत्य की ही जीत होती है।यह मेरा सौभाग्य है कि मैं एक बार फिर प्रभु श्री राम की इस लीला में आया हूं और मुझे राम भक्तों के बीच एकबार फिर श्री राम का उदघोष करने का अवसर मिला।


इस अवसर पर निर्माता भूषण कुमार एवं निर्देशक ओम राऊत ने अपनी फिल्म आदिपुरुष का ट्रीजर भी जारी किया गया, इस फिल्म के लीड हीरो बाहुबली फेम स्टार प्रभाष ने भी राम भक्तो के बीच एक नही अनेक बार जय श्री राम का उदघोष किया, प्रभाष जब लीला ग्राउंड में आए तो ग्राउंड में चारों और से बाहुबली बाहुबली के नारे लगने लगे, दर्शको में प्रभाष का क्रेज इस कदर था की पुलिस के साथ अर्ध सैनिक बलो की तीन टुकड़ी और लीला कमेटी की और से 140 बाउंसर भी तैनात किए गए। लीला कमेटी की और से प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार के साथ चेयरमैन पवन गुप्ता, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सत्य भूषण जैन,जनरल सेक्रेट्री सुभाष गोयल, सौरव गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल, और प्रभाष को लीला का प्रतीक चिन्ह, राम नामी पटका, शक्ति की प्रतीक गदा भेंट की,। लीला के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार के मुताबिक भरत मिलाप की लीला में भाजपा दिल्ली प्रदेश के प्रेजीडेंट आदेश गुप्ता गुरु वशिष्ठ का रोल करेंगे।

Recent Posts

DME पूर्व छात्र नेटवर्क ने पूर्व छात्रों की बैठक 2022 का आयोजन किया

नोएडा, 3 दिसंबर, 2022: डीएमई पूर्व छात्र नेटवर्क ने 3 दिसंबर को एम्फीथिएटर, दिल्ली मेट्रोपॉलिटन…

December 3, 2022

एक्टर हर्षवर्धन राणे और एक्ट्रैस पायल राजपूत ने की लकी ड्रा विनर की घोषणा

अंशुल त्यागी, अभिनेता हर्षवर्धन राणे, अभिनेत्री पायल राजपूत ने भारत के अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में…

November 10, 2022

वृतिका मीडिया फेस्ट के अंतिम दिन छात्रों ने खूब उठाया आनंद !

डिम्पल भारद्वाज : नोएडा, 2 नवंबर, 2022: न्यूज़रूम कन्वर्जेंस मीडिया के छात्रों के लिए व्यापक…

November 4, 2022

तनिष्क बागची: जब मैं मुंबई आया तो मैंने नए से शुरुआत की थी।

डिम्पल भारद्वाज || तनिष्क बागची को उनके वर्सेटाइल ट्रैक जैसे 'राता लम्बियां', 'मखना', 'वे माही',…

November 3, 2022

फैशनिस्टा से एक्ट्रेस बनी मसाबा गुप्ता का बर्थ डे: एक नाम कई काम।

डिम्पल भारद्वाज || मसाबा गुप्ता आज 33 वर्ष की हो गई हैं डिजाइनर से अभिनेता…

November 3, 2022

दिल्ली में फिल्म रॉकेट गैंग का शानदार शो !

डिम्पल भारद्ववाज || चंडीगढ़ में बच्चों को दावत देने के बाद रॉकेट गैंग एक और…

November 3, 2022

This website uses cookies.