वॉर्ड – 9 में हनुमान जी लगाएंगे नैया पार !

अंशुल त्यागी – उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों का ऐलान हो चुका है और सभी लाइन में लगे प्रत्याशियों को अब इंतजार है टिकट के डिक्लेयर होने का । गाजियाबाद के वॉर्ड 9 में भी कुछ ऐसे ही हालात हैं और सभी के लिए रात गुज़ारना भारी मालूम पड़ रहा है ।

भण्डारे में लगा बैनर

हनुमान जी की कैसे हो कृपा ?

हनुमान जयंती की बात हो या फिर हनुमान जी की छठी की, तमाम लोग भण्डारे और प्रसाद वितरण कर बजरंग बली की कृपा पा रहे और टिकट मिल जाने एवं राज योग की कामना कर रहे हैं। हनुमान जी की छठी महोत्सव पर पटेल नंगर सैकेंड वॉर्ड 9 के निवासी और निकाय चुनाव के दावेदार रितु संदीप सिंघल भी इस कड़ी में खासा एक्टिव हैं, जयंती पर घर के बाहर सुंदरकांड में पहुंचे सांसद, विधायक के बाद छठी महोत्सव पर भी भण्डारे का आयोजन किया गया जिसमें स्थानीय भाजपा पदाधिकारी भी पहुंचे और प्रसाद वितरण में सहयोग करते दिखाई दिए।

इसे देखें –

सुंदरकांड की वीडियो

प्रसाद वितरण क्यों ?

जनता के बीच यूं तो हर दावेदार किसी न किसी माध्यम से जुड़ा रहता है या जुड़ने की कोशिश में रहता है लेकिन भण्डारा एक ऐसा माध्यम है जिससे सेवा और क्षेत्र की जनता का प्यार दोनों एक ही जगह एक साथ प्राप्त हो जाते हैं और शायद यही कारण है कि पिछले एक महीने में वॉर्ड 9 में जितने भण्डारे के कार्यक्रम हुए हैं और जिस तरह से हुनमान जी को मनाने का प्रयास किया गया है वो वाकई अनोखा है और अनूठा है।

अब आगे क्या ?

दो चरणों में चुनाव होने हैं जिसमें पहला चरण 4 मई और दूसरा चरण 11 मई को होना है, वॉर्ड – 9 गाजियाबाद में भी 11 मई को चुनाव होना है। निकाय चुनाव से पहले हर एक दावेदार तेज़ी में है लेकिन आलाकमान किस ओर ध्यान लगाता है, इसका इंतजार सभी को है।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *