JGM : अगले मिशन के लिए तैयार सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और निर्देशक पुरी जगन्नाथ

अंशुल त्यागी ।। सुपर स्टार विजय देवरकोंडा (Super star Vijay Deverakonda) और पथ-प्रदर्शक निर्देशक पुरी जगन्नाथ (Director Puri Jagannadh) ने दुनिया भर के प्रशंसकों का इंतजार खत्म कर दिया है और मुंबई में एक शानदार कार्यक्रम में अपने अगले उद्यम “जेजीएम” (JGM) की घोषणा की। एक्शन ड्रामा बिग टिकट पैन इंडिया एंटरटेनर विजय को पहले कभी नहीं देखी गई भूमिका में दिखाएगा, जिसका लक्ष्य अपने अगले सफल प्रदर्शन के लिए होगा! जेजीएम का निर्माण चार्ममे कौर, वामशी पेडिपल्ली और पुरी जगन्नाध द्वारा किया जाएगा, जिसकी पटकथा, संवाद और निर्देशन पुरी जगन्नाध करेंगे।

इवेंट के दौराान ली गई तस्वीर

खेल बदलने वाली जोड़ी 3.8.2023 को अपने अगले मिशन के लिए पूरी तरह तैयार

एक्शन एंटरटेनर एक अखिल भारतीय फिल्म है जो हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होनी है। यह एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन ड्रामा दर्शकों के लिए एक और सामूहिक मनोरंजन है! फिल्म के बारे में साझा करते हुए और इसके आसपास के उत्साह पर बोलते हुए, निर्देशक पुरी जगन्नाथ कहते हैं, “मैं अपनी अगली परियोजना ‘जेजीएम’ की घोषणा का अनावरण करते हुए बेहद खुश हूं। विजय के साथ फिर से सहयोग करना बहुत अच्छा लगता है और जेजीएम एक मजबूत कथा है जो एक एक्शन एंटरटेनर है। उत्साहित अभिनेता विजय देवरकोंडा ने कहा, “मैं जेजीएम को लेकर बेहद उत्साहित हूं, जो इसकी सबसे आकर्षक और चुनौतीपूर्ण पटकथाओं में से एक है। कहानी खास है और यह हर भारतीय को छू जाएगी। मैं पुरी के ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। चार्ममे और उनकी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

इसे भी पढ़ें – RRR टीम ने दिल्ली के दिल में मचाया धमाल, अनोखा Promotion

क्या खास ?

जेजीएम में मेरा किरदार ताज़ा है जो मैंने पहले नहीं किया है और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों पर प्रभाव छोड़ेगा। निर्माता वामशी पेडिपल्ली, निर्माता श्रीकारा स्टूडियो ने कहा, “इस प्रतिष्ठित परियोजना जेजीएम पर विजय देवरकोंडा, पुरी जगन्नाथ और चार्ममे कौर के साथ सहयोग करके हमें बहुत खुशी हो रही है। श्रीकारा स्टूडियोज में हमें विश्वास है कि यह फिल्म हर भारतीय के विवेक को प्रभावित करेगी।” शूटिंग अप्रैल 2022 में शुरू होगी और इसे कई अंतरराष्ट्रीय स्थानों पर शूट किया जाएगा। JGM एक पुरी कनेक्ट और श्रीकारा स्टूडियो प्रोडक्शन है। चार्ममे कौर द्वारा निर्मित, वामशी पेडिपल्ली निर्माता श्रीकारा स्टूडियो, श्रीकारा स्टूडियो के निर्देशक सिंगा राव। पुरी जगन्नाथ द्वारा लिखित और निर्देशित यह एक्शन एंटरटेनर दुनिया भर में 3 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इसे देखें :

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.