Dasvi : Abhishek Bacchan ने आगरा जेल में दिखाया पहला मूवी का शो !

अंशुल त्यागी || अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) निश्चित रूप से जानते हैं कि अपनी बात को कैसे स्टाइल में रखना है! उनकी आगामी रिलीज़ “दसवीं” (Dasvi) को आगरा सेंट्रल जेल में स्थान पर फिल्माया गया था। सोशल कॉमेडी की शूटिंग के दौरान, अभिषेक ने कुछ कैदियों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए, यहां तक ​​कि उन्हें फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का वादा भी किया। एक वादा जो कैदियों ने कभी नहीं सोचा था कि वास्तव में सच होगा! खैर, वह समय आ गया जब अभिषेक ने अपनी प्रतिबद्धता पूरी की। 2000 कैदियों के लिए दसवीं की स्क्रीनिंग के लिए अभिनेता शहर लौटे, सेटअप लगाया गया और वरिष्ठ अधिकारियों ने कलाकारों और चालक दल का स्वागत किया जिसमें अभिषेक के साथ-साथ सह-कलाकार यामी गौतम (Yami Gautam), निम्रत कौर (Nimrat Kaur) और निर्देशक तुषार जलोटा (Tushar Jalota) शामिल थे। अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया पर एक हार्दिक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, “पिछली रात मैं एक साल पहले किए गए एक वादे को पूरा करने में कामयाब रहा। हमारी फिल्म दसवीं की पहली स्क्रीनिंग आगरा सेंट्रल जेल के गार्डों और कैदियों के लिए आयोजित की गई। हमने यहां फिल्म की शूटिंग की। उनकी प्रतिक्रियाएं ऐसी यादें हैं जिन्हें मैं जीवन भर याद रखूंगा और संजो कर रखूंगा।”

स्क्रीनिंग इवेंट के दौरान ली गई तस्वीर

जेल में घूमते हुए, अभिषेक ने कई यादगार पलों को याद किया, मीडिया के कुछ सदस्यों को उत्साह से दिखाते हुए जहां उन्होंने “मचा मचा” गीत और अन्य महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की। और अभी यह समाप्त नहीं हुआ है! जूनियर बच्चन वास्तव में एक सुनहरे दिल वाली आत्मा हैं, क्योंकि उन्होंने पुस्तकालय में आनंद लेने के लिए कैदियों के लिए कई तरह की किताबें भी दान की हैं। क्रू के करीबी सूत्र बताते हैं कि अभिनेता के विचारशील इशारों से कैदी दंग रह गए। उन्हें फिल्म से भी प्यार हो गया, खासकर अभिषेक के चरित्र गंगा राम चौधरी पर। स्क्रीनिंग पूरी दासवी टीम के प्रति सच्ची गर्मजोशी से भरी हुई थी। वे कहते हैं, “यदि आप अच्छा करते हैं, तो आपके लिए अच्छा होगा”।

जियो स्टूडियोज (Jio Studios) और दिनेश विजन (Dinesh Vijan) उपस्थित, दसवीं (Dasvi)। एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन (Maddock Films Production), तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित, अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर अभिनीत, दिनेश विजान और बेक माई केक फिल्म्स द्वारा निर्मित, 7 अप्रैल 2022 से Jio Cinema और Netflix पर स्ट्रीमिंग होगी।

इसे भी पढ़ें – JGM : अगले मिशन के लिए तैयार सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और निर्देशक पुरी जगन्नाथ

इसे भी देखें –

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.