एक्टर हर्षवर्धन राणे और एक्ट्रैस पायल राजपूत ने की लकी ड्रा विनर की घोषणा

अंशुल त्यागी, अभिनेता हर्षवर्धन राणे, अभिनेत्री पायल राजपूत ने भारत के अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में खरीदारी करने पर इनामी बंपर ड्रा के लकी विनर की घोषणा की। दोनों कलाकारों ने 50 लाख रुपये के नकद पुरस्कार के विजेताओं को बधाई दी, साथ ही ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में खरीदारी करते रहने और रोमांचक पुरस्कार जीतने के लिए प्रोत्साहित किया। यह कार्यक्रम इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट के राजौरी गार्डन स्थित मेगा स्टोर में आयोजित हुआ।


अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट के इस मेगा स्टोर में फेस्टिव बंपर ड्रा के लकी विजेताओं की घोषणा करते हुए भव्य कार्यक्रम में प्रसन्नता जताई। उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट के साथ अपने जुड़ाव को भी याद किया, क्योंकि वह दिल्ली में इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट स्टोर के भव्य लॉन्च के मुख्य अतिथि भी थे। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में ब्रांड इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट से प्यार करते हैं, जिसने दिल्ली-एनसीआर में 12 मेगा स्टोर खोले हैं।

Read This : 7-दिवसीय हाइब्रिड अंतर्राष्ट्रीय कान्फ्रेंस का दुनिया में पहली बार आयोजन, देश विदेश के विद्वान कर रहे शिरकत

इसे पढ़ें – Film Khuda Haafiz (Chapter II – Agni Pariksha ) 8 जुलाई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

अभिनेत्री पायल राजपूत ने भी विजेताओं को बधाई दी और इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट को ग्रैंड इवेंट में उन्हें आमंत्रित करने के लिए आयोजक का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट अपनी असाधारण सेवा और ग्राहक संतुष्टि के लिए जाना जाता है।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.