DME पूर्व छात्र नेटवर्क ने पूर्व छात्रों की बैठक 2022 का आयोजन किया

नोएडा, 3 दिसंबर, 2022: डीएमई पूर्व छात्र नेटवर्क ने 3 दिसंबर को एम्फीथिएटर, दिल्ली मेट्रोपॉलिटन एजुकेशन में संयोजकों- सुश्री पूजा त्रिपाठी, सहायक प्रोफेसर, प्रबंधन स्कूल; डॉ मनमीत कौर, एसोसिएट प्रोफेसर, मीडिया स्कूल; श्री गुंजन अग्रराही, सहायक प्रोफेसर, लॉ स्कूल।
यह बैठक पूर्व छात्रों के साथ मजबूत संबंध बनाने के उद्देश्य से आयोजित की गई थी और यह भी घोषणा की गई थी कि डीएमई पूर्व छात्र सेल अब डीएमई पूर्व छात्र नेटवर्क के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के तहत एक पंजीकृत निकाय है।


दिल्ली मेट्रोपॉलिटन एजुकेशन ने कानून, मीडिया और प्रबंधन विभागों से अपने पूर्व छात्रों का स्वागत करते हुए इस घटना को बहुत खुशी और उदासीनता के क्षणों के रूप में चिह्नित किया। इसकी शुरुआत दीप प्रज्वलन से हुई, इसके बाद भावपूर्ण गणेश वंदना की गई। इस कार्यक्रम में भांगड़ा, हरियाणवी फोक डांस, गुजराती फोक डांस, रैप, गिद्दा, वेस्टर्न ग्रुप डांस, म्यूजिक, बीट बॉक्स, फैशन शो, एलुमनी स्पीक, गेम्स, डीजे और डिनर जैसे कुछ नाम भी पेश किए गए।

Read This : 7-दिवसीय हाइब्रिड अंतर्राष्ट्रीय कान्फ्रेंस का दुनिया में पहली बार आयोजन, देश विदेश के विद्वान कर रहे शिरकत


श्री अमन साहनी, उपाध्यक्ष, डीएमई ने टिप्पणी की कि “जैसे-जैसे हमारे पूर्व छात्रों का आधार बढ़ता है, यह एक सहजीवी संबंध बन जाता है जहां संस्थान और पूर्व छात्र एक साथ बढ़ते हैं”। उन्होंने गणमान्य व्यक्तियों, पूर्व छात्रों और अन्य सदस्यों का भी गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने सभी को वास्तविक दुनिया की चुनौतियों का सामना करने और विकसित होने के लिए प्रोत्साहित किया।

इसे पढ़ें – dme college noida

डीएमई के महानिदेशक न्यायमूर्ति भंवर सिंह संस्था से जुड़े सभी लोगों के लिए प्रेरणास्रोत रहे हैं। उन्होंने पूर्व छात्रों को संबोधित करते हुए कामना की कि वे समाज के विकास में अपना योगदान देते हुए अपने-अपने क्षेत्र में अच्छा करें। डीएमई के निदेशक डॉ. रविकांत स्वामी ने इस बात पर जोर दिया कि कैसे पूर्व छात्र पुरानी यादों के खूबसूरत एहसास में इजाफा करते हैं। उन्होंने कहा, “ये आयोजन हमें बातचीत करने और जीवन भर का बंधन बनाने का अवसर देते हैं।”


डीएमई मीडिया स्कूल के डीन डॉ अंबरीश सक्सेना ने बताया, “पूर्व छात्र किसी भी संस्थान के पथप्रदर्शक और ब्रांड एंबेसडर होते हैं। मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आज हमारे पास हर क्षेत्र में मौजूद हमारे पूर्व छात्रों का एक मजबूत संबंध है। डीएमई लॉ स्कूल की डीन डॉ. रश्मि खुराना नागपाल ने अपने अल्मा मेटर में शामिल होने के लिए सभी को धन्यवाद दिया और सभी को खुद पर विश्वास करने के लिए प्रेरित किया।
सांस्कृतिक कार्यक्रम मंत्रमुग्ध कर देने वाला था और दर्शक उस गर्म शाम को देखकर अभिभूत थे जो हमेशा के लिए यादों से भर गई थी। सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद रात्रिभोज और बिताए समय की यादें और फिर से मिलने का वादा किया गया।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *