आखिरकार मिल गया वॉर्ड – 9 को अपना पार्षद, हो गई शपथ

अंशुल त्यागी, 11 मई को मतदान, 13 मई को रिजल्ट और 27 मई को शपथ, जी हां आखिरकार गाज़ियाबाद के मेयर पद सहित 100 वॉर्ड़ों के पार्षदों ने शनिवार को शपथ ग्रहण की। इस मौके पर वॉर्ड 9 से लगभग 25 साल बाद भाजपा की वापसी करवाने वाली चौधरी शीतल देओल ने भी शपथ ली। शपथ ग्रहण का कार्यक्रम गाज़ियाबाद के नेहरु नगर स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में रखा गया।

मेयर सुनीता दयाल के दाएं शपथ लेती चौधरी शीतल देओल (बाएं से दाएं तीसरे नंबर पर)

इसे पढ़ें – यहां मृत्यु के बाद आज भी पैहरा देती है भारतीय सैनिक की आत्मा

कौन – कौन रहा मौजूद ?

गाजियाबाद नगर निगम गाजियाबाद के मेयर एवं 100 वार्डो के पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में उत्तर प्रदेश सरकार में केबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप, केंद्र सरकार में राज्यमंत्री जनरल वी के सिंह, विधायक अतुल गर्ग, विधायक दिनेश गोयल, विधायक सुनील शर्मा, विधायक अजीत पाल त्यागी सहित क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेन्द्र शिशौदिया, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा एवं मेरठ मंडल की आयुक्त सेल्वा कुमारी जे व पुलिस कमिशनर तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। इस दौरान वॉर्ड 9 से भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिती दर्ज करवाई।

इसे पढ़ें – वॉर्ड 9 में भाजपा ने शीतल देओल को चुना, कार्यकर्ताओं ने भी दिया समर्थन

क्या कहती हैं चौधरी शीतल देओल ?

शपथ लेने के बाद जहां वॉर्ड 9 की पार्षद के लिए बधाईयों और शुभकामनाओं का तांता लग गया तो वहीं खुद पार्षद महोदया के मुताबाक अब उनका मकसद केवल क्षेत्र का विकास करना है और बिना किसी लालच के क्षेत्र के लिए कार्य करेंगी।

मतदान के दिन वॉर्ड 9 का माहौल कैसा था, ये देखने के लिए नीचे वीडियो पर क्लिक करें ।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *