10 Nahi 40 Movie देखकर Youngsters सुधर जाएंगे !

अंशुल त्यागी

नई फिल्म, नया नाम, पुराने कलाकार और एक बड़ा संदेश, जी हां कुछ ऐसी ही है आने वाली 11 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म 10 नहीं 40 फिल्म (10 Nahi 40 Movie) के कलाकार फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा में पहुंचे जहां उन्होनें फिल्म और उससे जुड़े किरादारों के बारे में जानकारी दी। इस इवेंट में 500 से ज्यादा फिल्में कर चुके दिग्गज अभिनेता बीरबल (Birbal) और दशकों तक साथ काम करने वाली अभिनेता मनमौजी (Manmauji) के अलावा अभिनेता मनोज बख्शी (Manoj Bakshi) और जाने माने रेडियोलॉजिस्ट और इस फिल्म के डायरेक्टर डॉ जेएस रंधावा (Dr JS Randhawa) भी मौजूद रहे और फिल्म के पीछे के मकसद से सबको रुबरू करवाया।

दिल्ली में बैठी फिल्म की कास्ट

कहां मिलेगी फिल्म और क्या कहते हैं दिग्गज

डायरेक्टर और कास्ट के अनुसार लाइफ ड्रामा के साथ कॉमेडी और जागरुकता लाने वाली इस फिल्म को सिनेमा घरों में देखकर इसके मकसद को समझ जाएंगे, जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिवर्बेशन फिलम्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। जबकि फिल्म के गाने ज़ी म्यूजिक जैसी बड़ी कंपनी के बैनर तले रिलीज किए गए हैं। इवेंट के दौरान दिग्गज अभिनेता बीरबल और मनमौजी जैसे लिजेंड्स ने इस फिल्म को आई ओपनर बताया। डायरेक्टर डॉ जे एस रंधावा ने बताया कि इस फिल्म में बुजुर्गों के लिए डे केयर सैंटर जैसी एक नई सोच को प्रकट किया गया है और अगर वो कामयाब होगी तो समाज में एक बड़ा बदलाव होगा। इवेंट के दौरान अभिनेता मनोज बख्शी ने भी इस फिल्म को लेकर अपना एक्सपीरियंस मीडिया के सामने बयां किया और डायरेक्टर रंधावा की सोच की तारीफ की।

इसे पढ़ें – https://quicknewshindi.com/jhund-movie-review-amitabh-bacchan/ – Jhund Movie Review

सवाल का जवाब देते अभिनेता मनोज बख्शी

इस फिल्म में खुद डायरेक्टर रंधावा भी एक अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे और उन्होंने फिल्म में केवल अभिनय ही नहीं बल्कि डायरेक्शन और लेखन भी किया है. फिलहाल जिस तरह से कलाकारों ने अपने एक्सपीरियंस हमारे साथ शेयर किए है और जिस तरह का इस फिल्म का ट्रेलर है उससे ये तो साफ जाहिर होता है कि फिल्म अलग है और एक अच्छे मकसद से बनाई गई है बाकी जानकारी 11 मार्च को फिल्म देखने के बाद ही मिल पाएगी और उसे रिव्यू भी आपको यहीं मिल जाएगा ।

फिल्म का ट्रेलर

हमसें जुड़े –

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.