फ़िल्म CREW मैं छा गई तब्बू !

अंशुल डिंपल भारद्वाज, लगातार खुद को नया रूप देने वाली तब्बू को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और सदाबहार आकर्षण के लिए पूरे उद्योग में सम्मान दिया जाता है। एक बार फिर से एक भूमिका को खास बनाते हुए, उनकी फ़िल्म क्रू (CREW) में गीता के उनके किरदार को दुनिया भर के दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसमें एक मजेदार भूमिका निभाते हुए, तब्बू ने सहजता से सुर्खियाँ बटोरीं, और नेटिज़न्स और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा अर्जित की। कैमरे पर किरदार को कैसे पेश किया जाता है, इस पर मजेदार वन-लाइनर्स से पता चलता है कि उनके पास कितने वर्षों का अनुभव और कला है।

इसे पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म की रिलीज से पहले दिल्ली आने के लिए पूरी तरह तैयार

एक उपयोगकर्ता ने ऑनलाइन व्यक्त किया, “हर फिल्म में तब्बू ही चमकती हैं” जबकि एक अन्य प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर कहा, “तब्बू बेहतरीन हैं”। एक अन्य ने टिप्पणी की, “तब्बू पूरी फिल्म में चमकती रहीं”। प्यार बस बरसता ही जा रहा है!

इसे पढ़ें – आखिर कौन हैं अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीन लड़के? यहां पढ़ें हत्या के पीछे की पूरी कहानी

क्रू (CREW) में जो चीज उन्हें अलग बनाती है, वह सिर्फ अनुभव नहीं है, बल्कि एक अभिनेत्री के रूप में उनका निर्विवाद कौशल है। उनका योगदान न केवल फिल्म को ऊपर उठाता है, बल्कि इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक के रूप में उनकी स्थिति की पुष्टि भी करता है। राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस डकैती वाली कॉमेडी में करीना कपूर खान और कृति सनोन भी हैं। साथ में, वे एक गतिशील तिकड़ी बनाते हैं, जो फिल्म की कहानी में हास्य और साज़िश की परतें जोड़ते हैं।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *