मनोरंजन

फिल्म प्रमोशन के लिए “The Last Girl” की टीम पहुंची दिल्ली

अंशुल त्यागी, 84 के दंगों पर आधारित फिल्म “द लॉस्ट गर्ल” (The Last Girl) की अभिनेत्री प्राची बंसल और निर्देशक आदित्य रानोलिया दिल्ली पहुंचे और उन्होंने मीडिया से मिलकर फिल्म के बारे में बताया
टेलीविजन शो श्रीमद रामायण में सीता का किरदार निभा रही एक्ट्रेस प्राची बंसल की पहली फिल्म “द लॉस्ट गर्ल” 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसका लेखक, निर्देशक और निर्माता आदित्य रानोलिया है जो फिल्म इंडस्ट्री के फेमस सेट डिजाइनर रहे हैं इन्होंने बाजीराव मस्तानी, दंगल, शाहरुख खान की जीरो और हैप्पी न्यू ईयर, पठान, गंगूबाई काठियावाड़ी, जैसी बड़ी-बड़ी फिल्मों का सेट डिजाइनिंग किया है पहली बार यह फिल्म निर्देशन में हाथ आजमा रहे हैं

फोटो

एडमेक इंडिया मीडिया प्रा. लिमिटेड, ए. आर. फिल्म्स और ए. आर. स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म द लॉस्ट गर्ल का म्यूजिक कुमार मंगत पाठक की कंपनी पैनोरमा म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज़ किया गया है जिसके गाने बहुत पसन्द किये जा रहे हैं। फ़िल्म की मुख्य पात्र सुहानी का किरदार प्राची बंसल ने अदा किया है जो अपने माँ बाप की तलाश में निकलती है।

इसे पढ़ें – फ़िल्म CREW मैं छा गई तब्बू !

निर्देशक आदित्य रानोलिया का कहना है कि उन्होंने जब अपने दादा से 84 के दंगों की बातें सुनी थीं तो उसी समय निर्णय ले लिया था कि इस सच्ची घटना पर आधारित एक सिनेमा बनाएंगे। 4 साल पहले उन्होंने इसकी कहानी लिखनी शुरू की थी। इस फ़िल्म को उसी स्थान पर फिल्माया जहां घटनाएं हुई थीं। अभिनेत्री प्राची बंसल फ़िल्म में सुहानी का किरदार निभा रही है जो बचपन मे 5 साल की उम्र में भीषण सिख दंगों के दौरान अपने मातापिता से बिछड़ गई थी और बहादुर सुहानी 15 सालों तक कठिन संघर्षों और प्रताड़नाओ से लोहा लेती हुई अपने माँ बाप की तलाश करती है । वह पूरे समाज के लिए एक प्रेरणा बनती है। द लॉस्ट गर्ल समाज में महिला सशक्तिकरण के जज़्बात को बढ़ाने का सन्देश देती है।

इसे पढ़ें – Bade Miyan Chote Miyan : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म की रिलीज से पहले दिल्ली आने के लिए पूरी तरह तैयार

फिल्म में सुहानी के बचपन का रोल अरोनिका रानोलिया ने निभाया है साथ ही भूपेश सिंह, पूनम जांगड़ा, रमन नासा, रवीश सिंह इत्यादि ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म का संगीत विवेक अस्थाना का है, छायांकन फारूक खान का है, सैकंड यूनिट डायरेक्टर प्रभात ठाकुर, गीतकार अपूर्वा आशीष हैं, आवाज नेहा राजपाल और वीना जोशी ने दी है और कॉस्ट्यूम सिमी रानोलिया ने डिजाइन की है। (The Last Girl)

Recent Posts

देश की पहली 4K एनीमेटिड मूवी में सार्थक संदेश देता ‘APPU’

अंशुल त्यागी, रेटिंग 3,5 स्टार आप आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे कि देश की…

April 19, 2024

श्रेयस तलपड़े और तनीशा मुखर्जी स्टारर फ़िल्म ‘Luv You Shankar’ आस्था और भक्ति की दिलकश दास्तां बयां करती है

अंशुल त्यागी, एनिमेशन और वास्तविक किरदारों के अद्भुत संगम से बनी अनोखी फ़िल्म 'लव यू…

April 19, 2024

‘ ‘The Legacy Of Jineshwar’ ‘ में दिखेगी जैन परंपरा

अंशुल त्यागी, 'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह कार्यक्रम…

April 19, 2024

डॉक्यूमेंट्री “The World of Safed” 14वें दादा साहेब फाल्के फिल्म महोत्सव में चयनित

डिंपल भारद्वाज, संदीप सिंह की "द वर्ल्ड ऑफ सफेद", जो कि समीर हलीम द्वारा लिखित…

April 8, 2024

अजय देवगन फिल्म “Maidaan” से हैट-ट्रिक बनने की ओर अग्रसर है

अंशुल त्यागी - बहुत लंबे समय से, भारतीय खेल इतिहास के धूल भरे अभिलेखागार में…

April 8, 2024

This website uses cookies.