राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं कोषाध्यक्ष ने प्रदेश पदाधिकारी, कॉल सेंटर वॉलंटियर्स और मीडियाकर्मियों के साथ फिल्म 370 की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी

अंशुल डिंपल भारद्वाज, दिल्ली भाजपा द्वारा आज दिल्ली गेट स्थिति डिलाइट सिनेमा में फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) की स्पेशल स्क्रीनिंग कराई गई। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री तरुण चुग और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने प्रदेश उपाध्यक्ष श्री दिनेश प्रताप सिंह, श्री विनय रावत एवं श्रीमती लता गुप्ता, कोषाध्यक्ष श्री सतीश गर्ग, सभी मोर्चा के प्रभारी श्री सुमित भसिन, मीडिया रिलेशन विभाग प्रमुख श्री विक्रम मित्तल सहित सभी मोर्चों के पदाधिकारी, कॉल सेंटर वेलेंटियर्स और मीडियाकर्मियों के साथ फिल्म आर्टिकल 370 के स्पेशल स्क्रीनिंग देखा।

फोटो

इस मौके पर श्री तरुण चुग ने कहा कि आर्टिकल 370 एक प्रेरक फिल्म है और इसने समाज में एक संदेश भेजा है कि किस तरह आर्टिकल 370 का लाभ उठाकर कुछ राजनीतिक नेताओं ने आम कश्मिरियों को विकास के लाभ से वंचित किया था। उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 (Article 370) हटने के बाद कश्मीर में चौतरफा विकास हो रहा है।

इसे पढ़ें – मुख्तार अंसारी की बाहुबली से नेता और सजा होने तक की पूरी कहानी

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि सभी को यह फिल्म एक बार और जरुर देखनी चाहिए क्योंकि यह फिल्म कांग्रेस और घाटी के अलगाववादी नेताओं की असलियत से वाकिफ कराती है। उन्होंने कहा कि धारा 370 हटाकर मोदी सरकार ने जम्मू और कश्मीर को मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है।

इसे पढ़ें – Swatantrya Veer Savarkar : फिल्म में क्रांतिकारी मदन लाल डींगरा की भूमिका निभा रहे मृणाल दत्त

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *