मनोरंजन

DJ NARAYAN ने CIFFI 2022 के समापन समारोह में क्लासिक हिट्स के साथ प्रस्तुति दी

अंशुल त्यागी, नोएडा, 21 दिसंबर: 'आर्यन्स' बैंड के प्रमुख गायक, डीजे नारायण ने दिल्ली मेट्रोपॉलिटन एजुकेशन में होने वाले सिनेस्ट इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया-सीआईएफएफआई 2022 के समापन समारोह में जबरदस्त क्लासिक हिट के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
इसे पढ़ें - CIFFI 2022 में बोले विनय पाठक, फिल्में लोगों और संस्कृति को बांधती हैं

इस कार्यक्रम में प्रख्यात हस्तियों जैसे प्रो के के अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष, राष्ट्रीय प्रत्यायन बोर्ड, श्री सुनीत टंडन, निदेशक, इंडिया हैबिटेट सेंटर, श्री आशीष के सिंह, संस्थापक और महासचिव, नई दिल्ली फिल्म फाउंडेशन और श्री आदित्य सेठ की उपस्थिति भी देखी गई जो एक पुरस्कार विजेता स्वतंत्र वृत्तचित्र फिल्म निर्माता है।
डॉ. शुभम कुमार ऑल इंडिया रेडियो ने शास्त्रीय गायक और कृष्ण प्रेरणा संगीत गुरुकुल के सह-संस्थापक, श्री जाखिर ढोलपुरी, आकाशवाणी और आईसीसीआर के स्थापित कलाकार, श्री अनुभव कुमार, जाने-माने तालवादक, श्री सुबोध पांडे, स्थापित गायक और श्री सुमित कुमार, वादक को इस अवसर पर भावपूर्ण प्रस्तुति दी।
CIFFI 2022 3 देशों - भारत, ऑस्ट्रेलिया और चीन के शैक्षणिक संस्थानों द्वारा आयोजित दुनिया का पहला 7-दिवसीय फिल्म महोत्सव है। #Millennialmovies के साथ सिनेमा फॉर टुगेदरनेस शीर्षक वाला CIFFI 2022 DME नोएडा और डीकिन यूनिवर्सिटी मेलबर्न के सहयोगी उद्यम का चौथा वर्ष है। इस साल नॉटिंघम यूनिवर्सिटी चाइना कैंपस ने भी इस फेस्टिवल के आयोजन में हाथ मिलाया है। सीआईएफएफआई 2022 को दुनिया के 112 देशों से कुल 3365 फिल्में मिलीं।
 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक श्री तिग्मांशु धूलिया इस महोत्सव के राजदूत हैं। अभिनेता और थिएटर कलाकार श्री यशपाल शर्मा उत्सव के व्यक्तित्व हैं और प्रशंसित फिल्म अभिनेता श्री विनय पाठक CIFFI 2022 का चेहरा हैं। 

Read This : - भारत, ऑस्ट्रेलिया और चीन के फिल्म निर्माता और विशेषज्ञ CIFFI अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के भव्य उद्घाटन में शामिल हुए
डॉ अंबरीश सक्सेना, प्रोफेसर और डीन डीएमई मीडिया स्कूल और महोत्सव निदेशक सीआईएफएफआई 2022 ने कहा कि, "मैं सीआईएफएफआई में फिल्म उद्योग से मशहूर हस्तियों की मेजबानी करने के लिए धन्य महसूस कर रहा हूं।" उन्होंने कहा, " सीआईएफएफआई का विकास जबरदस्त और आश्चर्यजनक है। तीन देश इस बार एक प्रतिस्पर्धी और विचार-विमर्श फिल्म-उन्मुख उत्सव आयोजित करने के लिए एक साथ आए हैं।"
प्रोफेसर के के अग्रवाल ने कहा, "शैक्षणिक संस्थानों के इन सहयोग से रचनात्मक युवाओं को वह सम्मान मिलता है जिसके वे पेशेवर दुनिया में हकदार हैं।" श्री सुनीत टंडन ने महोत्सव में निरंतर प्रयासों के लिए टीम सीआईएफएफआई को बधाई दी।
 श्री आदित्य सेठ ने इस बात पर प्रकाश डाला कि " सीआईएफएफआई छात्रों को कहानी कहने की कला को समझने और विभिन्न अवधारणाओं को सीखने का एक शानदार अवसर देता है।" श्री आशीष के सिंह ने रचनात्मक लोगों के लिए प्रौद्योगिकी में उन्नति और इंटरनेट तक पहुंच के लाभों के बारे में बताया। उन्होंने उद्धृत किया, " सीआईएफएफआई के साथ दुनिया भर के फिल्म निर्माता विभिन्न शैलियों की फिल्में देख सकते हैं और बना सकते हैं और इसलिए सीआईएफएफआई शिक्षार्थियों के लिए गुणवत्तापूर्ण सिनेमा को बढ़ावा देता है।"
 बता दें की विभिन्न श्रेणी में सीआईएफएफआई 2022 के विजेताओं के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें उन्हें नकद पुरस्कार और ट्राफियों के साथ सम्मानित किया गया। साथ ही डॉ सक्सेना, डॉ बाला और विशिष्ट अतिथियों द्वारा दुनिया भर के मेधावी फिल्म निर्माताओं की उपलब्धियों की अत्यधिक सराहना की गई।
 सीआईएफएफआई 2022 की फेस्टिवल सह-निदेशक डॉ सुमेधा धस्माना ने जूरी टीम की कड़ी मेहनत की सराहना की, जिसने इस फिल्म फेस्टिवल का गहन विश्लेषण किया और चौथे वर्ष में इसे संभव बनाया।
तो वहीं डॉ. सुष्मिता बाला, प्रमुख, डीएमई मीडिया स्कूल और चीफ एसोसिएट फेस्टिवल डायरेक्टर ने इस अवसर पर समापन भाषण दिया और धन्यवाद ज्ञापन किया।

Recent Posts

Kill: उत्तरी अमेरिका में 1000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म

अंशुल त्यागी, निर्देशक निखिल नागेश भट की फिल्म किल (kill) का हाल ही में रिलीज…

June 20, 2024

फिल्म ‘Kudi Haryane Val Di’ का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचे Amy Virk और Sonam Bajwa

अंशुल त्यागी, हाल ही में, अभिनेता एमी विर्क (Amy Virk), सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) और…

June 13, 2024

टैलेंट स्काउटिंग कैंप दिल्ली के त्यागराज में होगा आयोजित

डिंपल भारद्वाज, टैलेंट स्काउटिंग कैंप, दिल्ली एनसीआर (मई 2024) टैलेंट स्काउटिंग इवेंट का आयोजन दिल्ली…

May 17, 2024

असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिश्व शर्मा ने किया भाजपा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा का प्रचार

डिंपल भारद्वाज, लक्ष्मी नगर विधानसभा में असम के मुख्यमंत्री श्री हेमंत विश्व शर्मा (Himanta Biswa…

May 14, 2024

This website uses cookies.