DME का सम्रग 2024 !

अंशुल त्यागी, दिल्ली मेट्रोपोलिटन एजुकेशन (DME) कॉलेज गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय से संबद्ध है जिसने 30 अप्रैल से 3 मई, 2024 तक अपनी 2 वीं इंटर कॉलेज खेल मिलन का आयोजन किया। यह घटना विभिन्न स्थलों पर आयोजित की गई थी जिसमें डीएमई कैंपस (DME), नोएडा स्टेडियम और पूर्व विनोद नगर कॉम्प्लेक्स शामिल थे। घटना का उद्घाटन प्रो. (डॉ) रवि कांत स्वामी, निदेशक, डीएमई ने किया और वह समग्र की प्रेरणा और यात्रा का साझा किया। डेकाथ्लॉन, साकेत द्वारा आंशिक रूप से प्रायोजित, समग्र’24 एक महान सफलता थी जो कुशल खिलाड़ियों को उनके गतिशील कौशल और संकल्प का प्रदर्शन करने के लिए साथ ला जोड़ता था।

इसे पढ़ें – DME में चौथा वैश्विक सामरिक प्रबंधन सम्मेलन (GSMC 2023-24) का हुआ समापन सत्र, विविधता, समानता और मानसिक कल्याण पर हुई चर्चा

इसे पढ़ें – DME में ALOHA का जलवा !

समग्र’24 में देश भर से अधिकांश 90 विभिन्न कॉलेजों और विश्वविद्यालयों से अधिकांश 1800 छात्रों की भागीदारी हुई थी जो 15 विभिन्न खेल श्रेणियों में शामिल थे जिसमें शतरंज, कबड्डी, फुटबॉल, बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, टेबल टेनिस, बैडमिंटन, बॉक्स क्रिकेट, एथलेटिक्स, शॉटपुट, डिस्कस थ्रो और कई अन्य शामिल थे। इस घटना का आयोजन एक महान समापन समारोह के साथ हुआ, जिसमें माननीय मेहमानों, डॉ. रिचा सूद, गाजियाबाद की पहली महिला एशियाई मेडलिस्ट, माननीय न्यायाधीश भंवर सिंह, निदेशक महानिदेशक, डीएमई, प्रो. (डॉ) रवि कांत स्वामी, निदेशक, डीएमई, पं मनीष पांडेय, गतिरंग एनजीओ के निदेशक एवं ऑफिशियल वॉयस ओवर आर्टिस्ट ऑफ दिल्ली पुलिस श्री अंशुल त्यागी की उपस्थिति थी। विजेताओं को पुरस्कार, पदक और नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया, पुरस्कार वितरण समारोह प्रतिभागियों के कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए उत्सव और पहचान का पल था। जैसा कि नाम सुझाता है, समग्रह ने सभी प्रतिभागियों के लिए “पूर्णात्मक” अनुभव साबित किया, जिससे यह एक प्रशंसनीय सफलता बना, छात्रों को खेल के आदान-प्रदान और सौहार्द की भावना में एकजुट करने में।

फोटो
By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *