मनोरंजन

Dunk : तुषार कपूर, प्रेरणा अरोड़ा की फिल्म में शामिल

अंशुल त्यागी, निर्माता प्रेरणा अरोड़ा का अपने ओटीटी डेब्यू डंक को अविस्मरणीय देखने का अनुभव बनाने का दृढ़ संकल्प और मजबूत हो गया है। निधि अग्रवाल के अलावा, प्रेरणा अब प्रतिभाशाली तुषार कपूर को पहले कभी न देखे गए अवतार में लेकर आई है। तुषार, जो एक अभिनेता के रूप में अपनी विविधता के लिए जाने जाते हैं, डंक (Dunk) के साथ अपनी ओटीटी फिल्म की शुरुआत करने जा रहे हैं और जो बात इसे और भी खास बनाती है वह यह है कि तुषार का किरदार उन्हें एक गहन और दिलचस्प अवतार में प्रस्तुत करता है।

इसे पढ़ें – Kaagaz 2 (Film Review) : आम इंसान का दर्द, राजनीतिक व सामाजिक व्‍यवस्‍था पर चोट है ये फिल्म ‘कागज 2’

तुषार, जिनके पीछे कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं, एक महत्वाकांक्षी, मजबूत नेतृत्व वाले वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो नहीं जानता कि कैसे हराया जाए। तुषार को पहले भी उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए सराहा गया है, लेकिन डंक में उनकी भूमिका के लिए! वह वास्तव में अपनी सीमाएं लांघने और दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाला है।

photo

डंक (Dunk) के लिए बोर्ड पर आने के बारे में बात करते हुए, तुषार ने कहा, “एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनना, जो हर किरदार को इतनी बारीकियों के साथ प्रस्तुत करती है, एक ऐसा अवसर है जिसके लिए मैं हमेशा तैयार रहूंगा। डंक की कहानी, इसके पात्र सभी मेरे लिए बहुत दिलचस्प हैं। मैं एक वकील की भूमिका निभाएं, जो हार नहीं मानती और सफलता पाने के लिए निरंतर प्रयास करती है। प्रेरणा की कहानियों का चयन अतीत में बड़ी हिट साबित हुई है और मुझे उसकी दृष्टि पर पूरा भरोसा है।’

प्रेरणा अरोड़ा, जिन्होंने पहले पैडमैन, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, रुस्तम जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं, तुषार को इस किरदार में पेश करने के लिए उत्साहित हैं।

“मैं तुषार के किरदार से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। चाहे मैं अभी कुछ भी कहूं, जब दर्शक उन्हें इस किरदार में देखेंगे, तो उन्हें आश्चर्य होना तय है। मैं इसी की तलाश में हूं। वह इस किरदार को निभाते हैं। प्रेरणा ने कहा, “एक वकील की भूमिका, एक रोमांचक किरदार, जिसका व्यक्तित्व और स्क्रीन पर जीवन से बड़ी उपस्थिति दर्शकों को बांधे रखती है।”

इसे पढ़ें – Yodha : सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी ने दिल्ली में किया प्रमोशन

डंक: वंस बिटन ट्वाइस शाय एक रिवेंज ड्रामा है जिसमें निधि अग्रवाल प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में सुचित्रा कृष्णमूर्ति और शिविन नारंग भी हैं। फिल्म प्रेरणा अरोड़ा, यूजेएस स्टूडियो और एस के जी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और अभिषेक जयसवाल द्वारा निर्देशित है।

Recent Posts

देश की पहली 4K एनीमेटिड मूवी में सार्थक संदेश देता ‘APPU’

अंशुल त्यागी, रेटिंग 3,5 स्टार आप आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे कि देश की…

April 19, 2024

श्रेयस तलपड़े और तनीशा मुखर्जी स्टारर फ़िल्म ‘Luv You Shankar’ आस्था और भक्ति की दिलकश दास्तां बयां करती है

अंशुल त्यागी, एनिमेशन और वास्तविक किरदारों के अद्भुत संगम से बनी अनोखी फ़िल्म 'लव यू…

April 19, 2024

‘ ‘The Legacy Of Jineshwar’ ‘ में दिखेगी जैन परंपरा

अंशुल त्यागी, 'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह कार्यक्रम…

April 19, 2024

डॉक्यूमेंट्री “The World of Safed” 14वें दादा साहेब फाल्के फिल्म महोत्सव में चयनित

डिंपल भारद्वाज, संदीप सिंह की "द वर्ल्ड ऑफ सफेद", जो कि समीर हलीम द्वारा लिखित…

April 8, 2024

अजय देवगन फिल्म “Maidaan” से हैट-ट्रिक बनने की ओर अग्रसर है

अंशुल त्यागी - बहुत लंबे समय से, भारतीय खेल इतिहास के धूल भरे अभिलेखागार में…

April 8, 2024

This website uses cookies.