Kaun Banega Crorepati 14: जल्द ही शुरू होने वाला है अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति,  दिग्गज लोग आएंगे नजर

Kaun Banega Crorepati 14

Kaun Banega Crorepati 14 New Promo: दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) कब शुरू होगा। दर्शकों का इंतजार अब जल्दी खत्म होने वाला है। यह सीजन 7 अगस्त से शुरू होने वाला है। इस साल 15 अगस्त को हमारे देश को आजाद हुए 75 साल हो जाएंगे। इस खास मौके पर केबीसी भी यह सीजन 1 हफ्ते तक आजादी का महापर्व देश की नामचीन हस्तियों के साथ सेलिब्रेट करेगा। इस शो में जो हस्तियां नजर आएगी उन्होंने देश के हित के लिए काम किया है और नेशनल अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं।

इस शो में आमिर खान (Aamir Khan), कारगिल युद्ध के दिग्गज मेजर डी.पी सिंह, वीरता पदक जीतने वाली कर्नल मिताली मधुमिता, पद्म विभूषण से सम्मानित बॉक्सर एमसी मैरी कॉम और पद्म श्री से सम्मानित फुटबॉलर सुनील छेत्री भी शो में नजर आने वाले हैं। इस शो के पहले एपिसोड में जहां आमिर खान नजर आने वाले हैं, वही लेटेस्ट प्रोमो में दो दिग्गजों की जोड़ी भी दिखाई दे रही है।

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर सुनील छेत्री और मैरीकॉम दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन सुनील छेत्री से पूछते हैं कि, क्या उन्हें कभी खेल में रेड कार्ड मिला है। इस पर सुनील जवाब देते हैं कि, उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया। वह आगे बताते हैं कि, अपने खेल में खिलाड़ी येलो कार्ड मिलने से भी डरते हैं। वह कहते हैं कि, येलो कार्ड मिलते ही खिलाड़ी अभिनेता बन जाते हैं। एमसी मैरी कॉम सुनील को उनके जवाब के लिए चिढ़ाती हैं और कहती हैं, “मैदान पर इतना ड्रामा है।”

अमिताभ बच्चन शो के दौरान जहां सुनील से दर्शकों को फुटबॉल कौशल दिखाने के लिए कहते हैं, तो वहीं बदले में सुनील अमिताभ बच्चन से उनकी फिल्म का एक डायलॉग सुनाने के लिए कहते हैं। सुनील डायलॉग बोलते हैं, “मर गया”, पर आप तो अभी ज़िंदा हो” फिर अमिताभ अपने डायलॉग को पूरा करते हुए कहते हैं , “ये जीना भी कोई जीना है लल्लू। ” ये सुनकर सभी हंसने लग जाते हैं।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.