जीवनशैली

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की शादी का काला सच !

ब्यूरो रिपोर्ट – बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी निजी जिंदगी को कैमरे और मीडिया की नजरों से दूर ही रखते आए हैं, लेकिन शादी और विवाद को लेकर विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सच को सामने लाना मुनासिब समझा। ऐसे में वकील नदीम जफर जैदी और राष्ट्रीय हिंदू—मुस्लिम एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष रिहान खान ने उनके जिंदगी की व्यक्तिगत बातें मीडिया से साझा करने की जम्मिेदाीर उठाई। सोमवार को इसी मसले पर राजधानी के पंचतारा होटल ली—मेरीडियन में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें एडवोकेट नदीम जफर जैदी के साथ रिहान खान ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी का पक्ष और उनकी पूर्व पत्नी (जिससे उनका तलाक हो चुका है) का काला चिट्ठा खोला।

यह पढ़िए – फिल्म ‘होली काउ’ के प्रचार करने दिल्ली पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निर्माता आलिया

पत्नी के साथ नवाज़

(तीन शादी कर चुकी है आलिया सिद्धकी: वकील नदीम जफर जैदी)
एडवोकेट नदीम जफर जैदी ने कहा कि यह प्रेस कॉन्फ्रेंस बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपना पति बताने वाली आलिया सिद्दिकी उर्फ़ अंजली उर्फ गायत्री उर्फ़ कामाक्षा उर्फ़ जैनब उर्फ़ अंजना पांडे निवासी जबलपुर, यानी एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसने अपनी हैसियत बड़ा बनाने की महत्वाकांक्षा की खातिर अनुचित और गैरकानूनी कृत्य कर डाला। इस लड़की का असली नाम अंजना किशोर पाण्डे, पुत्री आनंद किशोर पाण्डे हैं। अंजना का जन्म 18 अप्रैल, 1979 को हुआ है, लेकिन पासपोर्ट में इनकी आयु 18 अप्रैल, 1982 दर्ज है। अंजना का विवाह 28 अप्रैल, 2001 को मध्य प्रदेश के जबलपुर निवासी विनय भार्गव, जो रेलवे विभाग में टिकट कलेक्टर हैं, के साथ हुआ है। विनय भार्गव के साथ शादीशुदा होते हुए भी अंजना पांडे ने मार्च 2010 में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ जैनब बनकर विवाह कर लिया, जबकि अंजना और विनय भार्गव का तलाक़ नहीं हुआ, जबकि अप्रैल 2011 में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ इनका तलाक़ हो चुका था। एक फेसबुक यूजर की पोस्ट के अनुसार अंजना ने राहुल नामक व्यक्ति के साथ 2008-2009 में एक और प्रेम—विवाह किया था और दोनों मुंबई के गोरेगांव के एक फ्लैट में साथ भी रहे।

नवज़ के वकील

अंजना की ‘बड़ा’ बनने की महत्वाकांक्षा के कारण इन्होंने एक गिरोह बनाया, जिसमें अंजना की एक बहन अर्चना पांडे भी शामिल है। अंजना पांडे मुंबई में रहकर अपनी महत्वाकांक्षा की पूर्ति कर रही थीं, तो जबलपुर में विनय भार्गव ने अंजना की बहन को अपने पास रखकर उससे शादी रचा ली। अर्चना भार्गव पहले से ही राजकुमार शुक्ला की पत्नी हैं और दोनों में तलाक़ भी नहीं हुआ था। विनय भार्गव ने अंजना का नाम अपनी पत्नी के रूप में रेलवे विभाग में भी दर्ज़ कराया और फिर अर्चना के साथ शादी करने के बाद उसका नाम भी रेलवे विभाग में दर्ज कराने की कोशिश की, जो रेलवे विभाग के रिकॉर्ड की छानबीन के दौरान पता चला। तीनों ने मिलकर रेलवे विभाग के साथ भी छल किया और रेलवे की सुविधाओं का लाभ पाया। सारे सबूत साथ में संलग्न हैं।

Recent Posts

डॉक्यूमेंट्री “The World of Safed” 14वें दादा साहेब फाल्के फिल्म महोत्सव में चयनित

डिंपल भारद्वाज, संदीप सिंह की "द वर्ल्ड ऑफ सफेद", जो कि समीर हलीम द्वारा लिखित…

April 8, 2024

अजय देवगन फिल्म “Maidaan” से हैट-ट्रिक बनने की ओर अग्रसर है

अंशुल त्यागी - बहुत लंबे समय से, भारतीय खेल इतिहास के धूल भरे अभिलेखागार में…

April 8, 2024

कानूनी पेशा अपनाने वाले प्रत्येक व्यक्ति के लिए प्रत्येक मामले की विषय वस्तु पर ध्यान केंद्रित करना आवश्यक है” – एससी

अंशुल त्यागी, न्यायाधीश ने डीएमई, नोएडा में उभरते वकीलों को संबोधित किया - माननीय श्री…

April 8, 2024

RSS का तीसरा “स्वरांजलि” कार्यक्रम, 15 नगरों की टीम ने दी प्रस्तुती

अंशुल त्यागी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, हरनन्दी महानगर द्वारा इन्दिरापुरम स्थित ग्रैंड पियाजा में एक वृहद…

April 1, 2024

फिल्म प्रमोशन के लिए “The Last Girl” की टीम पहुंची दिल्ली

अंशुल त्यागी, 84 के दंगों पर आधारित फिल्म "द लॉस्ट गर्ल" (The Last Girl) की…

March 31, 2024

फ़िल्म CREW मैं छा गई तब्बू !

अंशुल डिंपल भारद्वाज, लगातार खुद को नया रूप देने वाली तब्बू को उनकी बहुमुखी प्रतिभा…

March 31, 2024

This website uses cookies.