अभिनेता दयानंद शेट्टी ने DME मे किया फिल्म द क्रिएटर सर्जनहार का प्रचार

नोएडा, प्रशंसित अभिनेता दयानंद शेट्टी, जिन्हें CID में इंस्पेक्टर दया के रूप में उनकी प्रतिष्ठित भूमिका के लिए जाना जाता है, आगामी फिल्म, द क्रिएटर सरजनहार को बढ़ावा दिया, साथ ही दिल्ली मेट्रोपॉलिटन एजुकेशन- DME के ​​नेल्सन मंडेला ऑडिटोरियम में फिल्म के कलाकारों और चालक दल के साथ। क्रिएटर सरजनहार राजेश कराटे और राजू पटेल द्वारा निर्मित है और प्रवीण हिंगोनिया द्वारा लिखित और निर्मित है। फिल्म एक दुनिया, एक धर्म के विचार को बढ़ावा देती है और वही परिलक्षित होता है जब निर्माता और निर्देशक डीएमई के युवा उत्साही लोगों के बीच सकारात्मक बदलाव का बीज बोने का प्रयास करते हैं। इस अवसर पर मौजूद स्टार कास्ट में सीआईडी ​​अभिनेता दयानंद शेट्टी, मिर्जापुर फेम शाजी चौधरी और नवोदित अभिनेता जश्न कोहली शामिल थे।

photo

डॉ अंबरीश सक्सेना, प्रोफेसर और डीन, डीएमई मीडिया स्कूल ने फैकल्टी सदस्यों और छात्रों दोनों को द क्रिएटर सरजनहार की स्टार कास्ट के साथ आमने-सामने बातचीत करने का अवसर प्रदान किया।

डीएमई मीडिया स्कूल की प्रोफेसर और प्रमुख डॉ सुष्मिता बाला ने त्रिलोक मीडिया नेटवर्क ग्रुप के राकेश रौनक की प्रशंसा की, जो फिल्म के लिए जनसंपर्क संभाल रहे हैं, क्योंकि उन्होंने इस कार्यक्रम के लिए कलाकारों और चालक दल को एक साथ लाया। उन्होंने हाइलाइट किया, “फिल्म की अवधारणा, इसका निर्माण और प्रस्तुति आशाजनक प्रतीत होती है। हमारे छात्र आज निश्चित रूप से लाभान्वित होंगे।”

निर्माता राजेश कराटे ने जोर देकर कहा, “मेरा मानना ​​है कि कुछ भी नकारात्मक सीमाओं, राष्ट्रों के बीच हमलों और धार्मिक अलगाव का परिणाम है। इस फिल्म में, हमने छात्रों को उनके गुरु के मार्गदर्शन में बदलाव लाने के लिए चित्रित किया है। आप सभी युवा बदलाव लाने में सक्षम हैं। आइए इस दुनिया को रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाएं।”

photo

निर्देशक प्रवीण हिंगोनिया ने फिल्म बनाने के दौरान के अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा, “हम अपनी स्क्रिप्ट लेकर कई जाने-माने अभिनेताओं के पास गए, लेकिन वे विवाद से डरे हुए थे। दयानंद शेट्टी ने हालांकि विवादों से परे बहुत कुछ देखा और इस फिल्म के लिए हामी भर दी। मुझे इस बात की खुशी है कि हम सभी यहां एक दुनिया, एक धर्म के लिए हैं।”

फिल्म के अभिनेता और सह-निर्माता दयानंद शेट्टी ने समझाया, “जब मैंने पटकथा देखी, तो मैंने एक सामाजिक संदेश फैलाने की आवश्यकता पर ध्यान दिया। यह फिल्म धर्म की आलोचना नहीं है और हमें इससे ऊपर उठने की जरूरत है।

photo

अभिनेता शाजी चौधरी ने अपनी आगामी परियोजनाओं को साझा किया और फिल्म में अपने चरित्र पर कुछ प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि इस बार वह एक अलग तरह की भूमिका निभा रहे हैं जहां वह सकारात्मक से नकारात्मक किरदार में बदलते हैं। उन्होंने छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा, “सफलता उन्हीं को मिलती है जो अपना काम पूरे जोश के साथ करते हैं।

photo

अभिनेता जश्न कोहली ने साझा किया, “मैंने हमेशा अभिनेता बनने का सपना देखा था। मुझे वास्तव में खुशी है कि मेरी कड़ी मेहनत का भुगतान हुआ। आप सभी को मेरा संदेश है कि व्यक्ति को हमेशा मेहनती होना चाहिए और कभी हार नहीं माननी चाहिए।”

डीएमई के छात्रों ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया और द क्रिएटर सर्जनहार के कलाकारों और क्रू से प्रासंगिक प्रश्न पूछे। इस प्रकार इस कार्यक्रम ने छात्रों को फिल्म उद्योग से जुड़ने और प्रसिद्ध अभिनेताओं से मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करने के लिए एक उत्कृष्ट मंच के रूप में कार्य किया।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *