फैशनिस्टा से एक्ट्रेस बनी मसाबा गुप्ता का बर्थ डे: एक नाम कई काम।

डिम्पल भारद्वाज || मसाबा गुप्ता आज 33 वर्ष की हो गई हैं डिजाइनर से अभिनेता बनीं, निश्चित रूप से अपने सभी वर्षों की कड़ी मेहनत की गिनती कर रही हैं।कुछ वर्षों तक, हम उसे एक अभूतपूर्व डिजाइनर के रूप में जानते थे, जिसकी कला उसके लिए बोलती थी, लेकिन उसका कैनवास आज पूरी तरह से अलग कहानी को दर्शाता है। मसाबा अपने सामान्य मार्ग से हट गई और नेटफ्लिक्स के ‘मसाबा मसाबा’ के साथ एक अनजान रास्ते का पता लगाने की हिम्मत की। ‘वास्तविक जीवन की भूमिकाएँ निभाना अधिक कठिन’ जैसा कि उन्होने पहले उद्धृत किया, उन्होने अपनी माँ, नीना गुप्ता के साथ शुद्ध प्रामाणिकता के साथ अपने प्रदर्शन को निखारा और हर आलोचना को बंद कर दिया। ध्रुव सहगल के निर्देशन में बनी ‘आई लव ठाणे’, प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस की ‘मॉडर्न लव मुंबई’ और हाल ही में सफल ‘मसाबा मसाबा 2’ जैसी अनूठी परियोजनाओं में अभिनय करने वाली युवा आइकन ओटीटी स्टार बन गई हैं और यह उनके अभिनय करियर की शुरुआत भर है।

उन्होंने इस साल अगस्त में ‘लवचाइल्ड’ नाम से एक ब्यूटी ब्रांड लॉन्च किया। कच्चा, वास्तविक और आकर्षक मसाबा का ब्यूटी और वेलनेस ब्रांड शामिल है। किसी एक लिंग के अनुरूप नहीं बल्कि विविधता के अनुरूप, लवचाइल्ड स्व-प्रेमी के लिए रंगों की बात करता है। ‘हाउस ऑफ मसाबा’ मसाबा की बहुमुखी प्रतिभा का एक और रंग है जो असीम फैशन और सुंदरता की बात करता है। कपड़ों का ब्रांड उत्सव के परिधानों में सबसे प्रमुख लेबलों में से एक बन गया है।अपने प्रशंसकों को पूरी दुनिया में सर्वश्रेष्ठ देने के बाद, स्टनर अब अपना खुद का पॉडकास्ट लॉन्च करने के लिए तैयार है, और अपने विचारों और व्यक्तित्व के अनुसार, यह एक बिना फिल्टर , टू-द-पॉइंट बातचीत होगी।

सभी सफलताओं और आगामी परियोजनाओं के बीच, मसाबा अपने रोमांचक प्रयासों पर काम करते हुए अपना जन्मदिन मनाने का विकल्प चुनती है। वह निश्चित रूप से हर उस क्षेत्र को जीतने के लिए दृढ़ है जिस पर वह उंगली रखती है और केवल समय ही बताएगा कि उनके पास हमारे लिए क्या है।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.