वीडियो

“लव कुश रामलीला में पूर्ण हुआ पुतला दहन, Kangana Ranaut और CM Kejriwal ने चलाया तीर

अंशुल त्यागी, लव कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष श्री अर्जुन कुमार ने बताया कि लाल क़िला ग्राउंड में आज दिल्ली के उपराज्यपाल श्री विनय कुमार सक्सेना, दिल्ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल, बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत द्वारा तीर चला कर रावण, कुंभकरण , मेघनाथ के पुतलो का दहन किया। लीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने यह भी बताया सरकार द्वारा पटाखों और आतिशबाजी पर बैन होने की वजह से हमने 8 ट्रैक डिजिटल डॉल्बी साउंड सिस्टम द्वारा आतिशबाजी की ऐसी रेकॉर्ड साउंड निकली कि पूरे ग्राउंड में जबरदस्त आवाज निकली।

फोटो

जलने से पहले रावण के पुतले से जय श्री राम की आवाज निकली और रावण की आंखों से आग निकली । इस अवसर पर श्री विनय कुमार सक्सेना ने समस्त देशवासियों को दशहरा पर्व की हार्दिक बधाई दी| लीला ग्राउंड में आए लाखों राम भक्तो को संबोधित करते हुए दिल्ली के सी एम अरविंद केजरीवाल ने सबसे पहले जय श्री राम का तीन बार उदघोष किया फिर अपने भाषण में कहा कि विजय दशमी का दिन हम सभी को एकबार फिर यह याद दिलाने का दिन है कि आखिर में सत्य की ही जीत होती है। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं एक बार फिर प्रभु श्री राम की इस लीला में आया हूं और मुझे राम भक्तों के बीच एक बार फिर श्री राम का उदघोष करने का अवसर मिला।

इसे पढ़ें – PM Modi Birthday – प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर लव कुश रामलीला कमेटी द्वारा मेगा हेल्थ कैंप


इसे पढ़ें – अरविंद केजरीवाल, बाहुबली फेम सुपर स्टार प्रभाष लव कुश रामलीला में पुतलों का करेंगे दहन ।

इस अवसर बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने भी राम भक्तो के बीच एक नही अनेक बार जय श्री राम का उदघोष किया और कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि लाल किला मैदान पर लव कुश रामलीला में दशहरा पर्व के अवसर पर आने का मौका मिला, इसके लिए मैं धन्यवाद करती हूं | प्रभु श्री राम की लीला का मंचन लोक कल्याणकारी है | कमेटी अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने जानकारी दी की बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत को देखने का क्रेज इस कदर था की पुलिस के साथ लीला कमेटी की और से 140 बाउंसर भी तैनात किए गए। कमेटी की और से प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार के साथ सुभाष गोयल महामंत्री, चेयरमैन पवन गुप्ता, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट सत्य भूषण जैन, सौरव गुप्ता ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना, अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री, और एक्ट्रेस कंगना रनौत को लीला का प्रतीक चिन्ह, राम नामी पटका, शक्ति की प्रतीक गदा भेंट कर सम्मानित किया गया। लीला के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार के मुताबिक कल भरत मिलाप लीला मंचन के अवसर पर ब्रह्मऋषि श्री कुमार स्वामी जी द्वारा श्रीराम, सीता , लक्ष्मण का राज तिलक किया इसके पश्चात् स्वामी जी प्रवचन, सत्संग का कार्यक्रम होगा।

Recent Posts

देश की पहली 4K एनीमेटिड मूवी में सार्थक संदेश देता ‘APPU’

अंशुल त्यागी, रेटिंग 3,5 स्टार आप आसानी से यकीन नहीं कर पाएंगे कि देश की…

April 19, 2024

श्रेयस तलपड़े और तनीशा मुखर्जी स्टारर फ़िल्म ‘Luv You Shankar’ आस्था और भक्ति की दिलकश दास्तां बयां करती है

अंशुल त्यागी, एनिमेशन और वास्तविक किरदारों के अद्भुत संगम से बनी अनोखी फ़िल्म 'लव यू…

April 19, 2024

‘ ‘The Legacy Of Jineshwar’ ‘ में दिखेगी जैन परंपरा

अंशुल त्यागी, 'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह कार्यक्रम…

April 19, 2024

डॉक्यूमेंट्री “The World of Safed” 14वें दादा साहेब फाल्के फिल्म महोत्सव में चयनित

डिंपल भारद्वाज, संदीप सिंह की "द वर्ल्ड ऑफ सफेद", जो कि समीर हलीम द्वारा लिखित…

April 8, 2024

अजय देवगन फिल्म “Maidaan” से हैट-ट्रिक बनने की ओर अग्रसर है

अंशुल त्यागी - बहुत लंबे समय से, भारतीय खेल इतिहास के धूल भरे अभिलेखागार में…

April 8, 2024

This website uses cookies.