Nepali Film Honeymoon हुई Release, Ramji Gnawali हैं Director

क्विक न्यूज संवाददाता

इस 17 फरवरी, 2020 को एक लघु फिल्म हनीमून (Honeymoon) का अनावरण किया गया है। फिल्म को पत्रकार रामजी ग्नावली (Ramji Gnawali) द्वारा रामरो एंटरटेनमेंट के बैनर पर लिखा और निर्देशित किया गया था। इस फिल्म में अभिनेता बिशाल कटवाल और प्रतिभा केसी ने अच्छा अभिनय किया है। हनीमून एक नवविवाहित जोड़े के लिए बहुत ही खास दिन होने के कारण छोटी-छोटी बातों के कारण बर्बाद हो सकता है।

इस फिल्म में काफी मेहनत की है और उतना ही प्यार दर्शकों द्वारा मिल भी रहा है, आगे भी ऐसे ही दर्शकों के लिए कार्य करते रहेंगे

– रामजी गनावली

अतीत को स्वीकारना जरुरी

अधिक सटीक होने के लिए लघु फिल्म ने दोनों भागीदारों को एक-दूसरे के अतीत को स्वीकार करने में सक्षम होने और सफल विवाहित जीवन बनाने के लिए भविष्य में जीने का एक मजबूत संदेश दिया है। डायरेक्टर रामजी ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म को रिलीज किया । श्री गनावली ने एक प्रेमी, डार्क मून, लॉकडाउन आदि सहित दर्जनों नेपाली लघु फिल्मों का निर्देशन किया था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ली गई तस्वीर

पत्रकारवार्ता

रिवील्ड मूवी बिजय आर्यल की आवाज, बिशाल निरौला के म्यूजिक, बैकग्राउंड म्यूजिक और योगेश गाजी के मिक्सिंग, राजेंद्र मोक्तन द्वारा कलर ग्रेडेड और शाहिल खान और मिलन श्रेष्ठ द्वारा संपादित पर पूरी की गई थी। फिल्म को संकल्प भुजेल ने कैमरे में कैद किया। इस फिल्म को रामरो एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब आधिकारिक चैनल में लॉन्च किया गया था। नक्सली काठमांडू स्थित लिसारा रिसेप्शन में बड़े कार्यक्रम के साथ मूवी रिलीज की गई. कार्यक्रम में पत्रकार द्वारा पूछे गए विभिन्न सवालों के जवाब निर्देशक और अभिनेताओं ने दिए।

यहां देखें वीडियो..

यह भी पढ़ें.

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.