Ghaziabad में Ward 9 के निवासियों ने ठाना, बाहरी व्यक्ति को टिकट मिला तो उसकी हार तय !

ब्यूरो रिपोर्ट, यूपी में निकाय चुनावों को लेकर टिकट के दावेदारों का ज़ोर लगातार जारी है, कहीं कुछ लोग दावेदारी कर चुके हैं तो कहीं अभी भी पहले मैं और पहले मैं का दौर जारी है, इसी कड़ी में वार्ड नम्बर 9 की जनता ने एक बात ठान ली है की पहले मैं आगे मैं की इस कड़ी में अगर किसी बाहरी को टिकट दिया जाता है तो पूरा वार्ड एक साथ खड़ा होकर उसे हराने का कार्य करेगा। इस बात को पूर्ण करने के लिए कई जगहों पर मीटिंग का दौर भी जारी है ।

यह पढ़ें – Valentine’s Day की जगह यहां मनाया गया Roti Day

निगम चुनाव

गढ़ में भी क्यों हारती है भाजपा ?

जानकारी के लिए आपको बता दें की इस वार्ड में जो भाजपा का गढ़ कहलाया जाता था उसे जितने में भाजपा पिछली कई बार से असफल है, अभी मौजूदा पार्षद बीएसपी से संघदीप तोमर हैं, इससे पहले दो बार हाजी ईशराख खान का यहाँ दबदबा रहा है, परंतु ऐसा माना जा रहा है की अगर इस बार भी भाजपा किसी बाहरी को टिकट देती है तो इस वार्ड में उसकी हार पक्की है।

यह पढ़ें – विश्व के पहले 7 दिवसीय फिल्म महोत्सव CIFFI का लॉन्च, भारत, ऑस्ट्रेलिया और चीन के संस्थानों द्वारा

कांग्रेस, सपा, बसपा का भी एक एक कैडर

अगर भाजपा से इतर इन पार्टियों की बात करें तो इनका भी अपना अपना एक वोट बैंक वार्ड-9 में है, शिब्बनपुरा, बाल्मीकी कुंज जैसे इलाक़े इन पार्टियों के कुछ समर्थकों के साथ हमेशा माने जाते रहे हैं ।

क्या हैं मुद्दे ?

इस वार्ड की अगर बात करें तो यहाँ लोगों के बहुत ही छोटे छोटे मुद्दे हैं, जिनमे टूटी सड़कें, नालों की सफ़ाई, खम्बों की लाइट इत्यादि एवं स्वच्छता, अब देखना ये होगा की यहाँ टिकट किसको मिलता है और यहाँ का राजा यहाँ की जनता किसको बनाती है ।

Ward – 9
By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *