MERI College ने आयोजित किया सालाना प्रोग्राम Pratibimb – La-Kermesse

अंशुल त्यागी

वार्षिक उत्सव एक ऐसा समय होता है जब एमईआरआई संस्थानों की पूरी टीम संकाय जैसे (बी.टेक, एमसीए, एमबीए, पीजीडीएम) के छात्र शामिल होते हैं, स्टाफ सदस्य एक साथ आते हैं और इस महान प्रयास में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देते हैं। पूरे शहर से प्रतिभागियों में असाधारण प्रतिभा को बाहर लाने के लिए। हम सभी ने दो साल तक महामारी का सामना किया और हमारा दिमाग पूरी तरह से बदल गया है, कोई आनंद नहीं है, कोई उत्सव नहीं है। इस वर्ष मेरी कॉलेज (MERI College), जनकपुरी ने ला. केर्मेस और मीडिया फेस्ट प्रतिबिंब (Pratibimb) नामक अपना वार्षिक उत्सव मनाने का निर्णय लिया। उन्होंने अपने दो प्रसिद्ध उत्सवों को संकलित किया पहला कॉलेज का वार्षिक उत्सव था और दूसरा बीजेएमसी का विभागीय उत्सव था।

बच्चों को सम्मानित करते कॉलेज के पदाधिकारी

क्या-क्या था खास ?

इस फेस्ट में एड मिनिया, लाइव रिपोर्टिंग, आरजे हंट, फेस पेंटिंग, आर्म रेसलिंग, नुक्कड़ नाटक, सोलो डांस, फैशन शो, ग्रुप डांस आदि जैसे कई आयोजन होते हैं। MERI, जो दिल्ली के शीर्ष सर्वश्रेष्ठ कॉलेजों में से एक है, सफल रही है। उत्सव ‘ला केर्मेस’ के दौरान, जो आमतौर पर हर साल मार्च में आयोजित किया जाता है, इस उत्सव में, MERI ने दिल्ली के विभिन्न राज्य विश्वविद्यालयों जैसे GGSIPU और दिल्ली विश्वविद्यालय आदि से संबद्ध कई कॉलेजों को नकद पुरस्कार, प्रमाण पत्र, ट्राफियां और पुरस्कार जीतने के लिए आमंत्रित किया है। कार्यक्रम में छात्रों द्वारा प्रदर्शन किया गया और इसमें विभिन्न कॉलेजों के छात्रों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

बच्चे, टीचर्स और जज

इसे पढ़ें – https://quicknewshindi.com/mehak-dhawan-shares-how-to-nail-the-art-of-anchoring/

इसके अलावा 12 मार्च को फैशन शो, ग्रुप डांस आदि थे, और शाम छह बजे तक प्रभा गिल के साथ सांस्कृतिक संध्या थी। विद्यार्थियों ने खूब लुत्फ उठाया। प्रभ गिल ने अपने एल्बम के कई गाने गाए। यह दिन सभी छात्रों के लिए नहीं बल्कि शिक्षकों और अपने परिवारों के साथ आए छात्रों के लिए पूरी तरह से यादगार था। रात 9:00 बजे तक खूबसूरती से समाप्त हो गई थी

विजेताओं का सम्मान

हमसे जुड़ें –

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.