गाज़ियाबाद के प्रमुख समाजसेवी ने थामा भाजपा का दामन, मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने सांसद और विधायकों के साथ दिलाई सदस्यता

अंशुल त्यागी, लोकसभा चुनाव के दौरान जहां एक तरफ देश में भाजपा 400 पार का दावा कर रही है तो वहीं लगातार समाज से जुड़े बड़े लोग भी भाजपा का दामन थाम रहे हैं, इसी कड़ी में गाज़ियाबाद के पटेल नगर सैकेंड निवासी प्रमुख समाजसेवी विनीत त्यागी ने भी भाजपा का दामन थामा। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा चुनाव कार्यालय पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं कैबिनेट में जल संसाधन विभाग के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने पटका पहनकर समाजसेवी विनीत त्यागी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस मौके पर राज्यसभा सांसद अनील अग्रवाल, कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, मौजूदा विधायक एवं गाज़ियाबाद से सांसद प्रत्याशी अतुल गर्ग, मुरादनगर से विधायक अजीत पाल त्यागी एवं महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

फोटो

कौन हैं प्रमुख समाजसेवी विनीत त्यागी ?
गाज़ियाबाद के वॉर्ड – 9 पटेल नगर सैकेंड में रहने वाले विनीत त्यागी (Vineet Tyagi) मौजूदा समय में भारतीय यूथ ब्रिगेड में प्रदेश महामंत्री, एवं राष्ट्रीय जनसेवा सोसायटी में अध्यक्ष के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं, इसके अलावा सभी सामाजिक एवं धार्मिक कार्यों में वो प्रमुखता से भाग लेते हैं। गाज़ियाबाद क्षेत्र में दूग्धेश्वरनाथ नाथ मंदिर के पीठाधीश्वर से लेकर बालाजी मंदिर के मच्छेंदर पाल गिरी तक सभी के साथ मिलकर सनातन को बढ़ावा देने के लिए विनीत त्यागी जाने जाते रहे हैं।

इसे पढ़ें – ‘Being social एक नई शुरुआत’ की नई पहल

फोटो

क्या कहते हैं विनीत ?
खुद विनीत त्यागी (Vineet Tyagi) बताते हैं कि भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ना उनके स्वभाव जिसमें समाजसेवा एवं जरूरतमंदों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने में एवं अपने देश के लिए कार्य करने में बहुत उपयोगी साबित होगा। विनीत बताते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन देश का विकास को वो राह मानकार आगे बढ़ते रहेंगे एवं पार्टी द्वारा दी जाने वाली सभी जिम्मेदारियों को पूर्ण करेंगे।

इसे पढ़ें – गाज़ियाबाद Ward 9 के चमकते सितारे !

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *