‘Jugjugg Jeeyo 2022 ‘ की स्टारकास्ट का दिल्ली प्रमोशन

डिम्पल भारद्वाज || हाल ही में आपकी चहेते स्टार कियारा आडवाणी और वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग-जुग जियो'(Jugjugg Jeeyo) का प्रमोशन दिल्ली करने पहुंचे। प्रमोशनल इवेंट राजधानी के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा (PVR Plaza) में किया गया। और इस दौरान फिल्म का नया गाना भी लॉन्च किया गया।

इस फिल्म को राज मेहता निर्देशित कर रहे हैं जो 24 जून को रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं की बात करें तो अनिल कपूर, नीतू सिंह और मनीष पॉल आपको नजर आने वाले हैं। बता दें की इस दौरान मीडिया ने वरुण धवन से खास बातचीत की जिसमें उन्होंने बाताया की वह अनिल कपूर और उनकी ऊर्जा के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वरुण अनिल को उनसे प्यार भी है। लॉन्च के वक्त जो गाना रिलिज़ किया गया उसको भी मौजूदा पत्रकारों की प्रशंसा मिली।

Jugjugg Jeeyo 2022 के प्रमोशन के वक्त वरुण ने बताया की उनका फिल्म के प्रचार के साथ ही बहुत सारी मस्ती की करने का भी प्लेन है।’ वहीं, कियारा आडवाणी ने बताया, ‘पंजाबी गाने में बहुत ऊर्जा और अच्छा वाइब है। और संयोगवर्ष मुझे हमेशा पंजाबी किरदार मिलते हैं।

यह भी पढ़ें- एशियन पेंट्स और स्‍टार्ट इंडिया फाउंडेशन ने शुरू की Start Care पहल

बताते चलें की कियारा की डायरेक्टर राज मेहता के साथ दूसरी फिल्म है। जिससे उन्हे काफी उम्मीदें हैं लेकिन देखना यह होगा की कियारा और वरुण की जोड़ी दर्शकों को थियटरों तक कितना खींच पाती है।

By Quick News

Leave a Reply

Your email address will not be published.